सड़क हादसे में खेत मजदूर की मौत

Edited By Vatika,Updated: 15 Jun, 2019 12:34 PM

worker died

फत्तूढींगा के मंड क्षेत्र में आज उस समय शोक की लहर फैल गई, जब गांव देसल (कपूरथला) के 3 बहनों के भाई व बुजुर्ग अभिभावकों के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में अचानक मौत हो गई।

कपूरथला(मल्ली): फत्तूढींगा के मंड क्षेत्र में आज उस समय शोक की लहर फैल गई, जब गांव देसल (कपूरथला) के 3 बहनों के भाई व बुजुर्ग अभिभावकों के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में अचानक मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार देसल निवासी 24 वर्षीय संदीप सिंह पुत्र बचन सिंह, जो खेत मजदूरी करता था व गांव देसल के ही एक किसान से रोजाना खेतों में काम कर रहा था, वह आज अचानक किसान के टै्रक्टर में तेल डलवाने के लिए नजदीकी एक पैट्रोल पंप पर गया तो वापस आते समय उसका ट्रैक्टर कंट्रोल से बाहर हो गया और वह दुर्घटना का शिकार हो गया। 

बुरी तरह घायल संदीप सिंह को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां मौके पर उपस्थित डाक्टर ने उसको मृतघोषित कर दिया। मजदूरों के नेता व पूर्व उप चेयरमैन जिला परिषद कपूरथला मास्टर गुरदेव सिंह देसल, पंच बलविन्दर सिंह देसल, मुख्तार सिंह देसल, बलजीत कौर, कंवलजीत कौर, सरबजीत, मंच गुरमेज सिंह व हरभजन सिंह आदि ने सड़क हादसे में खेत मजूदर संदीप सिंह की मौत पर गहरा दुख जाहिर करते हुए पंजाब सरकार से गरीब परिवार को मुआवजा देने की मांग की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!