बेटी को परेशान करने से दुखी पिता ने की आत्महत्या

Edited By Anjna,Updated: 20 Jan, 2019 09:40 AM

suicide case

शहर के मार्कफैड क्षेत्र में एक व्यक्ति ने युवक व उसके माता-पिता की ओर से उसकी बेटी को तंग परेशान करने से दुखी होकर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली।

कपूरथला (भूषण) : शहर के मार्कफैड क्षेत्र में एक व्यक्ति ने युवक व उसके माता-पिता की ओर से उसकी बेटी को तंग परेशान करने से दुखी होकर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार सोनिया वर्मा पत्नी जङ्क्षतद्र कुमार निवासी गली नंबर-5 प्रीत नगर कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को बताया कि उसके 2 बच्चे हैंजिनमें से उसका लड़का विवेक वर्मा तथा लड़की सोनम वर्मा कनाडा गए हुए हैं, उसकी लड़की सोनम वर्मा विदेश जाने से पहले शहर के एक स्कूल में पढ़ती थी जिसको उसके मोहल्ले में रहने वाला सुखजीत सिंह स्कूल से आते समय तंग परेशान करता था तथा उसका रास्ता रोकता था।

जिस संबंधी क्षेत्र के गण्यमान्य व्यक्तियों के सामने उक्त व्यक्ति ने 2 बार माफी भी मांगी थी लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था जिससे दुखी होकर उसने अपनी लड़की को पढ़ाई के लिए विदेश भेज दिया। इसके बावजूद भी सुखजीत सिंह उर्फ सुख उसका पिता तलविंद्र सिंह तथा माता रणजीत कौर ने फोन कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया तथा फोन पर नकदी की मांग करने लगे। इसके दौरान उसकी बेटी ने उसे बताया कि उसने उक्त आरोपियों को नकदी भी भेज दी है लेकिन इसके बावजूद भी उसको तंग परेशान करने का दौर लगातार जारी है, जिसको लेकर उसके पति जङ्क्षतद्र कुमार 13 जनवरी 2019 को तलविंद्र सिंह के घर इस संबंधी अपनी लड़की को तंग परेशान न करने को लेकर कहने गया था, लेकिन इसके बावजूद उक्त आरोपियों ने उसके पति की एक न सुनी तथा उसकी बेटी की इज्जत खराब करने की धमकियां दीं, जिस दौरान आरोपियों ने उसके पति को धक्के देकर बाहर निकाल दिया। उसके पति जङ्क्षतद्र ने सारे घटनाक्रम की उसको जानकारी दी।

इसके कारण वह परेशान रहने लगा। इसी कारण उसके पति ने 17 जनवरी को परेशानी की हालत में उक्त तीनों आरोपियों सुखजीत सिंह सुख उसके पिता तलविंद्र सिंह तथा माता रणजीत कौर से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसकी इलाज के दौरान सिविल अस्पताल कपूरथला में मौत हो गई। थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही सिविल अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम कक्ष में भेजा तथा मृतक की पत्नी सोनिया वर्मा की शिकायत पर तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया, जिनकी तलाश में छापामारी जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!