ट्रांसपोर्टरों ने नए कमर्शियल वाहनों की आर.सीज न मिलने पर जताई नाराजगी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Jan, 2018 09:45 AM

transport

गत दिवस खाली पड़े आर.टी.ए. दफ्तर में अपने-अपने काम के सिलसिले में आए ट्रांसपोर्टर शुक्रवार सुबह भाजपा नेता अमरजीत सिंह अमरी के साथ दोबारा वहां पहुंचे। उन्होंने सैक्रेटरी आर.टी.ए. दरबारा सिंह से मुलाकात की और अपनी नाराजगी से अवगत करवाया। अमरी ने...

जालंधर (अमित): गत दिवस खाली पड़े आर.टी.ए. दफ्तर में अपने-अपने काम के सिलसिले में आए ट्रांसपोर्टर शुक्रवार सुबह भाजपा नेता अमरजीत सिंह अमरी के साथ दोबारा वहां पहुंचे। उन्होंने सैक्रेटरी आर.टी.ए. दरबारा सिंह से मुलाकात की और अपनी नाराजगी से अवगत करवाया। अमरी ने आर.टी.ए. को बताया कि ट्रांसपोर्टरों ने दिसम्बर 2017 में अपने कमर्शियल वाहनों की आर.सी. के लिए आवेदन किया था, जिसके लिए बनता टैक्स और फीस भी जमा करवा रखी है।

मगर आज तक किसी को भी उनकी आर.सी. नहीं मिली, जिसकी वजह से उनका आर्थिक नुक्सान हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से ट्रांसपोर्टर आर.टी.ए. दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं, मगर हर बार आर.सी. वाले कमरे में ताला लगा मिलता है। अगर इसी तरह से दफ्तर खाली रहेंगे तो आम जनता के काम कैसे हो सकेंगे? उन्होंने कहा कि क्लर्क जानबूझकर अपनी सीटों पर नहीं बैठ रहे हैं। ऐसा कर वे अपनी ड्यूटी से भाग रहे हैं, जोकि सरासर गलत और गैर-कानूनी है। जनता के सारे काम रुके हुए हैं, अधिकारियों को चाहिए कि वे इस बात को सुनिश्चित करें कि सारे कर्मचारी सुबह से लेकर शाम तक अपनी ड्यूटी निभाएं ताकि यहां आने वाले लोगों को बिना किसी कसूर दिक्कत का सामना न करना पड़े।

अगर जल्दी ही उनकी आर.सीज नहीं मिलती है, तो मजबूरन उन्हें सरकार के खिलाफ धरना देना पड़ेगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी उनकी होगी। इस अवसर पर राजू, ग्रोवर पाली, जसबीर सिंह, वरिंद्र कुमार, जसविंद्र सिंह, राजिंद्र सिंह, दलजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, केवल सिंह, जगतार सिंह आदि उपस्थित थे। आर.टी.ए. दरबारा सिंह ने ट्रांसपोर्टरों की बात सुनकर उन्हें आश्वासन दिया कि अगले हफ्ते की शुरूआत में ही सबको आर.सीज डिलीवर करवा दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि आर.सी. का काम देखने वाला पूर्व क्लर्क हाल ही में रिटायर हुआ है। नया क्लर्क कोर्ट पेशी में व्यस्त था। इस वजह से गुरुवार को दफ्तर बंद था। 2 दिन छुट्टी है और अगले हफ्ते दफ्तर खुलते ही सबका काम पहल के आधार पर करवाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!