जनता को पारदर्शी व निष्पक्ष प्रशासन देना पंजाब सरकार का मुख्य लक्ष्य : सुनील जाखड़

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Feb, 2018 09:44 AM

sunil jakhar

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के विजन पर काम करते हुए उनके सपने को साकार करें। उक्त शब्द पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने आज शहर के विधायक राजिन्द्र बेरी, विधायक सुशील रिंकू, विधायक परगट सिंह व नगर निगम के नए पदाधिकारियों...

जालंधर(चोपड़ा): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के विजन पर काम करते हुए उनके सपने को साकार करें। उक्त शब्द पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने आज शहर के विधायक राजिन्द्र बेरी, विधायक सुशील रिंकू, विधायक परगट सिंह व नगर निगम के नए पदाधिकारियों के साथ एक बैठक के दौरान कहे।सुनील जाखड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार की नीतियों के सम्मुख जालंधर का सर्वपक्षीय विकास होना जरूरी किया जाए। प्रदेश की जनता को पारदर्शी व निष्पक्ष प्रशासन देना पंजाब सरकार का मुख्य लक्ष्य है।

कैप्टन सरकार प्रदेश के हरेक वर्ग के लिए चलाई जा रही विभिन्न स्कीमों का लाभ जमीनी स्तर तक पहुंचाना चाहती है। उन्होंने विधायकों से कहा कि इस संबंध में अधिकारियों की तरफ से किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। नगर निगम के मेयर जगदीश राज राजा, सीनियर डिप्टी मेयर सुरिन्द्र कौर, डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी को बधाई देते हुए जाखड़ ने कहा कि अब उनके समक्ष शहर का विकास एक बड़ी चुनौती है। लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में ऐतिहासिक फतवा दिया है इसलिए जनता की भावनाओं व उम्मीदों पर खरा उतरना सभी विधायकों और पार्षदों का दायित्व बनता है। 

जाखड़ ने कहा कि विकास के लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। पंजाब सरकार जरूरत अनुसार हरेक तरह का सहयोग देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र में जनता से किए हरेक वायदे को पूरा करने के लिए वचनबद्ध है। अकाली-भाजपा सरकार पंजाब के खजाने को घुन की तरह चट कर गए हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सत्ता संभालने के बाद अपनी काबिलियत से प्रदेश को पुन: अपने पैरों पर खड़ा करना शुरू कर दिया है और जल्द ही इसके सार्थक परिणाम सामने आएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!