'सिद्धू की पत्नी सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए कर रही है खोखली बयानबाजी'

Edited By Updated: 08 Apr, 2016 03:18 PM

navjot kaur sidhu

मुख्य संसदीय सचिव डा. नवजोत कौर सिद्धू अकाली दल व बादल सरकार के खिलाफ मात्र सस्ती शोहरत हासिल करने

जालंधर(चोपड़ा): मुख्य संसदीय सचिव डा. नवजोत कौर सिद्धू अकाली दल व बादल सरकार के खिलाफ मात्र सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए खोखली बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उक्त शब्द प्रदेश कांग्रेस के सचिव डा. मनजीत सिंह सरोआ ने कहे। 

 

उन्होंने बताया कि डा. सिद्धू भी उस बादल सरकार का एक हिस्सा हैं जिसने पिछले 9 वर्षों से प्रदेश की जनता के साथ जम कर लूट-खसूट मचाई है। आज डा. सिद्धू अकाली दल, भाजपा व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल के खिलाफ आए दिन बयानबाजी करती हैं परंतु वह भूल गई हैं कि गठबंधन सरकार के प्रत्येक जन-विरोधी फैसले में उनका व उनके पति पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू का भी समर्थन रहा है। 

 

पहले उनके पति और अब उन्होंने खुद सत्ता सुख भोगा है। सरकारी सुविधाओं का आनंद लिया है तो फिर अब बार-बार भाजपा से इस्तीफा देने व सुखबीर के खिलाफ कटाक्ष करके खुद को पाक-साफ साबित करने की कोशिशों में जुटी हुई हैं। डा. सरोआ ने बताया कि अगर डा. सिद्धू सही मायनों में जनता की हितैषी हैं तो उन्हें बेअदबी कांड, किसानों की आत्महत्याओं, एस.वाई.एल. मामले में मुख्यमंत्री बादल की दोहरी नीतियों के खिलाफ तुरंत अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देकर सरकार से बाहर आ जाना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!