पंजाब सरकार की तरफ से इस शहर में कर्जधारकों को बांटे ऋण माफी के चैक

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 28 Oct, 2021 06:42 PM

loan waiver checks distributed to the borrowers on behalf of punjab government

पंजाब सरकार ने पंजाब भर की सहकारी सभायों में नान एग्रीकल्चर श्रेणी में आते ऋण लेने वाले खेती मज़दूरों और और कामगारों के कर्जे पूरी तरह माफ करने के किए गए ऐलान के बाद आज ब्लाक भोगपर और विधानसभा हलका करतारपुर के गांव कुराला में ब्लाक समिति मैंबर बलवंत...

भोगपुर (सूरी) : पंजाब सरकार ने पंजाब भर की सहकारी सभायों में नान एग्रीकल्चर श्रेणी में आते ऋण लेने वाले खेती मज़दूरों और और कामगारों के कर्जे पूरी तरह माफ करने के किए गए ऐलान के बाद आज ब्लाक भोगपर और विधानसभा हलका करतारपुर के गांव कुराला में ब्लाक समिति मैंबर बलवंत सिंह, यूथ कांग्रेस नेता दमन कुराला और सरपंच राजविन्दर कौर के नेतृत्व में कर्ज़ माफी के चैक बांटने संबंधी समागम करवाया गया। 

इस समागम में हलका विधायक चौधरी सुरिन्दर सिंह मुख्य मेहमान मेहमान के रूप में पहुंचे, जहां उनका स्वागत ब्लाक समिति के चेयरमैन सतनाम सिंह कोहजा, ज़िला परिषद मैंबर सुरिन्दर सिंह सुदाना और दूसरे कांग्रेसी नेताओं की तरफ से किया गया। इस समागम में पांच सहकारी सभाएं पचरंगा, सुदाना, कुराला, जमालपुर बुट्टर और कंधाला गुरू की समितियां और कुछ कर्जधारकों को चैक बांटे जाने के लिए बुलाया गया था। 

समागम में सहकारिता विभाग के निरीक्षक दिनकर डोगरा, हरदीप सिंह, सरपंच ज्ञान चंद, सरपंच रोजड़ी, दलवीर सिंह भेलें सरपंच मुमन्दपुर, राम आसरा सरपंच पचरंगा, श्रवण सिंह बुट्टर, अवतार सिंह ढेसी, लखवीर सिंह लक्खा, प्रीतम सिंह बुट्टर, शुद्ध सिंह, तरलोचन सिंह बुट्टर, चरनजीत सिंह, सरपंच गुरमेल सिंह कंधाला गुरू, जगतार सिंह सरपंच ख़ान कर, सीनियर यूथ नेता गगन बुट्टर आदि विशेष तौर पर शामिल हुए। 

विधायक चौधरी सुरिन्दर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से ग़रीब लोगों की भलाई के लिए बहुत बड़ा प्रयास करते सहकारी सभाओं में कर्जधारकों के कर्जे माफ करने का ऐलान किया था, जिसके अंतर्गत पंजाब सरकार की तरफ से 520 करोड़ रुपए के करीब रकम के चैक सहकारिता विभाग को जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब के लोगों की भलाई के लिए हर संभव यत्न किये जा रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!