2.35 करोड़ से बनने वाली लम्मा पिंड से जंडूसिंघा सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन

Edited By Sunita sarangal,Updated: 23 Jan, 2020 10:28 AM

inauguration of construction work of road

नववर्ष में नॉर्थ विधानसभा हलके में दूसरा बड़ा प्रोजैक्ट शुरू, उद्घाटन के बाद सड़क बनाने का कार्य हुआ तुरंत शुरू

जालंधर(चोपड़ा): पिछले एक सप्ताह में नॉर्थ विधानसभा हलके में 2 बड़े प्रोजैक्ट शुरू होने से हलके से संबंधित लोगों को नववर्ष का बड़ा तोहफा मिला है। सोढल चौक में 5.13 करोड़ रुपए से स्टार्म वाटर ड्रेनेज प्रोजैक्ट के उद्घाटन के उपरांत 2.35 करोड़ की लागत से बनने वाली लम्मा पिंड से जंडूसिंघा सड़क का उद्घाटन हलका विधायक व ऑल इंडिया कांग्रेस के मैंबर जूनियर अवतार हैनरी ने किया। इस उद्घाटन समारोह में भारी तादाद में एकत्र हुए कांग्रेस नेताओं व आम जनसाधारण ने विधायक हैनरी का जन्मदिन होने की खुशी में केक काटा और मिठाइयां बांट कर सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने पर खुशी मनाई। 

विधायक हैनरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य में एक मजबूत सड़क नैटवर्क स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, ताकि विकास और बुनियादी सुविधाएं लोगों तक पहुंच सकें। पिछले कई वर्षों से इस इलाके की जनता को टूटी सड़कों सहित कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, क्योंकि अकाली-भाजपा गठबंधन के 10 सालों के शासनकाल में कोई भी ऐसा कार्य नहीं हुआ, जिससे जनता को लाभ प्राप्त हुआ हो। उन्होंने कहा कि नॉर्थ हलके के सभी वार्डों में हरेक गली-मोहल्ले में सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने का कार्य जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा चल रहे करोड़ों रुपए के विकास कार्य और उनकी योजनाओं के तहत पंजाब एक बार फिर नंबर एक राज्य बनेगा।

इस उद्घाटन समारोह में पार्षद पति निर्मल सिंह निम्मा, पार्षद राजविंद्र सिंह राजा, पार्षद पति परमजीत सिंह पम्मा, पार्षद दीपक शारदा, ब्लॉक प्रधान जगजीत सिंह कम्बोज, दीपक शर्मा, पार्षद पति सलिल बाहरी, पार्षद सुशील कालिया, पार्षद पति रवि सैनी, पार्षद अवतार सिंह, कांग्रेस नेता बिक्रम सिंह खैहरा, पार्षद पति कुलदीप भुल्लर, पूर्व पार्षद चौधरी रोशन लाल, राकेश कुमार नीटा, रत्नेश सैनी, रमित दत्ता, विजय सैनी व अन्य उपस्थित थे।

हि.प्र. के धार्मिक स्थलों के दर्शनों को जाने वाले भक्तों को मिलेगी राहत : निम्मा, पम्मा, राजा, बिक्रम
पार्षद पति निर्मल सिंह निम्मा, पार्षद पति परमजीत सिंह पम्मा, पार्षद राजविंद्र सिंह राजा, बिक्रम खैहरा ने सड़क के निर्माण कार्य के आरंभ होने पर बताया कि इस सड़क के बनने से हिमाचल प्रदेश में धार्मिक स्थल माता चिंतपूर्णी जी, माता ज्वालाजी, माता बगलामुखी जी सहित अन्य स्थलों पर जाने वाले भक्तों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि बेहद खस्ताहाल हो चुकी सड़क के बनने से आवाजाही सुचारू होगी। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विधायक जूनियर हैनरी की कार्यशैली से इलाके में विकास कार्य युद्ध स्तर पर शुरू करवाए जा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!