पत्नी और बेटे को कमरे में कैद कर चक्करों में डाली पुलिस, जानें क्यों

Edited By Updated: 23 Aug, 2016 04:42 PM

kidnapped wife son

माहिलपुर के एक व्यक्ति ने बीते दिनों होशियारपुर से अपने ही पुत्र को अगवा कर लिया। पीछे आई तलाकशुदा पत्नी

माहिलपुर (परमजीत): माहिलपुर के एक व्यक्ति ने बीते दिनों होशियारपुर से अपने ही पुत्र को अगवा कर लिया। पीछे आई तलाकशुदा पत्नी को भी कमरे अंदर बंद कर लिया और छुड़ाने आई पुलिस को सल्फास निगल कर पत्नी और पुत्र समेत मरने की धमकी दे दी। थाना माहिलपुर की पुलिस ने अपनी सूझ के साथ 24 घंटों बाद तीनों को कमरे से बाहर निकाला।

 

नैंसी पुत्री दर्शन लाल निवासी भाणोके जिला नवांशहर ने बताया कि उसने रमेश कुमार पुत्र सीस राम निवासी पलाही के साथ मार्च-2006 में प्रेम विवाह करवाया था। विवाह के बाद उसके पति ने उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया, जिस कारण दोनों का आपस में झगड़ा रहने लगा और अक्तूबर-2015 में दोनों का तलाक हो गया। उसने बताया कि तलाक के बाद भी रमेश कुमार उसको परेशान करने लगा, जिस संबंधी उसने थाना फगवाड़ा और होशियारपुर में लिखित शिकायतें भी दीं। गत दिवस रमेश कुमार अपने मोटरसाइकिल पर उसके पुत्र कर्ण को प्रभात चौक से अगवा करके ले आया। पता लगने पर वह उसका पीछा करती हुई वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे भी अपने घर में बंदी बना लिया।

 

नैंसी ने बताया कि कमरे में रमेश ने सल्फास की गोलियां घोल कर रख लीं और उनको धमकी दी कि यदि उन्होंने कुछ भी किया तो वह दोनों को सल्फास पिला कर आप भी पी लेगा। सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी ने कमरे में ही डरा कर एक कागज पर लिखवा लिया कि वह अपनी मर्जी के साथ आई है। सारी रात पुलिस कर्मचारी रमेश को जिद छोडऩे के लिए मनाते रहे परन्तु वह नहीं माना। आखिरकार थाना प्रमुख दिलबाग सिंह ने उसे आज प्रात:काल 11 बजे के करीब मना कर 24 घंटों बाद मां-पुत्र को उसके चंगुल से आजाद करवाया। दूसरी तरफ  रमेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी ने उससे विदेश जाने के लिए आपसी सहमति के साथ तलाक लिया था परन्तु जनवरी के बाद उसके ससुर परिवार ने उसे उसके बच्चे और पत्नी को मिलने से रोक दिया। इस कारण वह काफी निराश हो गया और अपने बच्चे के मोह में उसे अपने साथ ले आया। उसने माना कि पुत्र मोह में वह गलत कदम उठा बैठा। उसने बताया कि सहमति के साथ लिए तलाक को ससुर परिवार ने असली तलाक में बदल दिया है। थाना प्रमुख दिलबाग सिंह ने बताया कि दोनों के मां-बाप और गांवों की पंचायतों के साथ बातचीत करके राजीनामा करवा दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!