बादलों के जंगल राज को खत्म करके कैप्टन ने राज्य में कानून का राज स्थापित किया:जाखड़

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Mar, 2018 03:45 PM

sunil jhakar

पंजाब में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने अकालियों के जंगल राज को खत्म करके राज्य में कानून का राज स्थापित किया है, जिससे राज्य के लोगों ने सुख की सांस ली है।

फतेहगढ़ चूडिय़ां/बटाला (बेरी): पंजाब में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने अकालियों के जंगल राज को खत्म करके राज्य में कानून का राज स्थापित किया है, जिससे राज्य के लोगों ने सुख की सांस ली है। यह बात पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व लोक सभा हलका गुरदासपुर से संसदीय मैंबर सुनील कुमार जाखड़ ने आज फतेहगढ़ चूडिय़ां में धन्यवादी रैली दौरान जनसमूह को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर उनके साथ ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा, विधायक सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, रविनंदन सिंह बाजवा उपस्थित थे।

अकाली दल द्वारा की जा रही पोल खोल रैलियों पर तंज कसते हुए जाखड़ ने कहा कि आश्चर्य की बात है कि जिन अकालियों की खुद की पोल पहले ही खुली हुई है, वे किस मुंह से दूसरों की पोल खोलने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की ओर से गुरु के लंगर पर जी.एस.टी लगाना और श्री गुरु नानक देव जी के 550 वर्षीय प्रकाश शताब्दी मनाने से हाथ पीछे खींचना मंदभागा है लेकिन अकालियों ने इसमामले को नहीं उठाया। जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से गुरदासपुर में मैडीकल कालेज का निर्माण करवाया जाएगा और बटाला उद्योग को पुनर्जीवित करने हेतु नए उद्योगों की स्थापना हेतु प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि लोक सभा हलके के 45 गांवों में स्पोर्ट पार्क बनाए जाएंगे। कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से श्री गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाश उत्सव को सारा साल मनाया जाएगा। इसके अलावा फतेहगढ़ चूडिय़ां में खेल स्टेडियम बनाने के साथ-साथ दमकल विभाग स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से दिल्ली-अमृतसर से वाया फतेहगढ़ चूडिय़ां, डेरा बाबा नानक होते हुए कठुआ तक हाईवे बनाया जाएगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!