गला घोंट कर व ईंटें मारकर बुजुर्ग की हत्या करने वाले 2 काबू

Edited By swetha,Updated: 16 Sep, 2019 11:42 AM

police arrest 2 in murder case

बुजुर्ग की गला घोंट कर व ईंटें मार कर हत्या करने के मामले में थाना सदर की पुलिस ने 24 घंटे में इस केस की गुत्थी सुलझाते हुए 3 युवकों में से 2 को काबू कर लिया है, जबकि तीसरे युवक की तलाश जारी है।

बटाला(बेरी): बुजुर्ग की गला घोंट कर व ईंटें मार कर हत्या करने के मामले में थाना सदर की पुलिस ने 24 घंटे में इस केस की गुत्थी सुलझाते हुए 3 युवकों में से 2 को काबू कर लिया है, जबकि तीसरे युवक की तलाश जारी है। 

उल्लेखनीय है कि 65 वर्षीय बुजुर्ग जगीर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी तलवंडी लाल सिंह जोकि गांव बुर्ज अराइयां में किसी व्यक्ति के पास पिछले 2 महीनों से खेतों में काम कर रहा था, अगली सुबह जब काम पर नहीं आया तो सुबह उसको काम पर बुलाने हेतु एक नौजवान उसके घर आया जिसने देखा कि जगीर की हत्या कर दी गई थी और उसका शव बिस्तर से नीचे पड़ा था। उक्त मामले संबंधी डी.एस.पी. फतेहगढ़ चूडिय़ां बलबीर सिंह संधू व थाना सदर के एस.एच.ओ. सुखराज सिंह ने पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल का दौरा करने के बाद केस दर्ज कर हत्या करने वालों की तलाश करनी आरंभ कर दी थी। 

इस संबंधी डी.एस.पी. फतेहगढ़ चूडिय़ां बलबीर सिंह संधू व एस.एच.ओ. सुखराज सिंह ने बताया कि बुजुर्ग जगीर सिंह की हत्या के मामले की जांच में 3 नौजवानों के नाम सामने आए थे जिनमें से 2 युवकों गिरफ्तार कर लिया गया है जिनकी पहचान बिक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र तरसेम सिंह निवासी तलवंडी लाल सिंह, मनजीत सिंह उर्फ गोल्डी पुत्र मलूक सिंह निवासी शंकरपुरा के रूप में हुई है तथा इनके तीसरे फरार हुए साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

बुजुर्ग के घर चोरी की नीयत से घुसे थे युवक
डी.एस.पी. व एस.एच.ओ. ने बताया कि उक्त तीनों युवक मृतक जगीर सिंह के घर में चोरी की नीयत से घुसे थे और वहां से भारी मात्रा में नकदी चुराई तथा बुजुर्ग की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उक्त तीनों नौजवानों ने आपस में 40-40 हजार रुपए बांट लिए थे तथा पकड़े गए नौजवानों में से विक्की से चोरी किए गए 26 हजार व गोल्डी से 28 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!