पूर्व सांसद मोहन सिंह फलियांवाला मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल

Edited By swetha,Updated: 31 Mar, 2019 12:31 PM

mohan singh phalianwala joins congress

फिरोजपुर के पूर्व सांसद मोहन सिंह फलियांवाला पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गए।

जालंधर(धवन): फिरोजपुर के पूर्व सांसद मोहन सिंह फलियांवाला पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गए। फलियांवाला ने 1992 से 1996 तक फिरोजपुर का प्रतिनिधित्व किया था। सबसे पहले वह बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर सांसद निर्वाचित हुए थे। बाद में वह पंजाब विधानसभा के 2017 में हुए आम चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। फलियांवाला 1986 से 2002 तक पंजाब में बसपा के राज्य अध्यक्ष भी रहे। 


फलियांवाला ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पंजाब नई ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हाथों में पंजाब व देश का भविष्य सुरक्षित है। फलियांवाला को कांग्रेस में शामिल करवाने में कैबिनेट मंत्री राणा सोढी का भी योगदान रहा। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने इस अवसर पर कहा कि कांग्रेस ने मिशन 13 को हासिल करने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ाया है। अब सभी नेताओं का झुकाव कांग्रेस की तरफ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो कहा वह करके दिखाया है जबकि अन्य पाॢटयां केवल जुमलेबाजी में ही फंसी हुई हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!