81 जिला माल अफसरों, तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों का तबादला

Edited By swetha,Updated: 16 Jul, 2019 09:54 AM

transfers

राजस्व विभाग की तरफ से पंजाब के 81 जिला माल अफसरों, तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों का तबादला किया गया है।

अमृतसर(नीरज): राजस्व विभाग की तरफ से पंजाब के 81 जिला माल अफसरों, तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों का तबादला किया गया है। जानकारी के अनुसार जिला माल अफसर किरनजीत सिंह टिवाना को रूपनगर से बठिंडा, जश्नजीत सिंह को तरनतारन से जालंधर, अमनपाल सिंह को होशियारपुर से गुरदासपुर, बलविंद्रपाल सिंह को बङ्क्षठडा से रूपनगर, पिंकी देवी को पटवार ट्रेङ्क्षनग स्कूल जालंधर, परमजीत सिंह सहोता को जालंधर से कपूरथला में तैनात किया गया है।

इसी कड़ी में तहसीलदार जीवन कुमार गर्ग को सब-रजिस्ट्रार लुधियाना (वैस्ट) से संगरूर, सरोज अग्रवाल को संगरूर से तलवंडी साबो, विनय बांसल को तलवंडी साबो से लेबर कमिश्नर दफ्तर चंडीगढ़, अवतार सिंह जंगू को बस्सी पठाना, अरविन्द्र सलवान को बटाला से पठानकोट, बलजिन्द्र सिंह को पठानकोट से बटाला, संधूरा सिंह को मूनक से धूरी, करन गुप्ता को धूरी से मूनक, अजीतपाल सिंह को बंगा, कंवर नरिन्द्र सिंह को सब-रजिस्ट्रार लुधियाना (वैस्ट), तपन भनोट को गढ़शंकर से फिल्लौर, मनजीत सिंह भंडारी को भवानीगढ़ से मलोट, बलकरण सिंह को मलोट से सब-रजिस्ट्रार बङ्क्षठडा, आर.के. जैन को जलालाबाद, मनदीप कौर को टी.ओ.एस.डी. पटियाला, अमनदीप सिंह चावला को मोरिंडा, रामकिशन को मोरिंडा से नंगल, मनजीत सिंह को फिरोजपुर से अमृतसर, सीमा सिंह को सुल्तानपुर लोधी से खडूर साहिब, भूपिन्द्र सिंह को बुढलाडा से गढ़शंकर, मनदीप सिंह मान को शाहकोट से जालंधर, रणजीत सिंह को जालंधर वन से टी.ओ.एस.डी. जालंधर, लखविंद्र सिंह को दीनानगर, मनवीर सिंह ढिल्लों को कपूरथला, प्रवीण छिब्बड़ को कपूरथला से मजीठा, जसविन्द्र सिंह टिवाना को अहमदगढ़, जैतकुमार को जलालाबाद से धर्मकोट, संजीव कुमार को सब-रजिस्ट्रार पटियाला, बादलदीन को तपा, नीलम को टी.ओ.एस.डी. फिरोजपुर, गुरदेव सिंह धम्म को पटियाला से भवानीगढ़ तैनात किया गया है।

इसी प्रकार से नायब तहसीलदारों में जसवीर कुमार को ढिलवां से एन.टी. गढ़शंकर, यादविन्द्र सिंह को अजीतवाल से तलवंडी साबो, निरजीत सिंह को नूरमहल से पायल, प्रदीप कुमार को दसूहा से टांडा, मनोहरलाल को कपूरथला से करतारपुर, गुरमीत सिंह मिरचा को साहनेवाल से भादसों, अरजिन्द्र सिंह को अबोहर से मौड़, अनिल कुमार को दोदां से फरीदकोट व सादिक, हीरा वंती को जैतो, शामलाल को लंबी से बरीवाला, बलवंत राम को अरनीवाला शेख सुभान, हरपाल सिंह को अमरगढ़ से महिलकलां, सुख्रचरण सिंह चन्नी को बाघापुराना से स्मालसर का अतिरिक्त कार्यभार, धॄमद्र कुमार को गोराया से बंगा, वरिन्द्रपाल को गमाडा मोहाली से खरड़ का अतिरिक्त कार्यभार, नरिन्द्रपाल सिंह को भदौड़ से मालेरकोटला, अशोक कुमार को गुरदासपुर से भिखीविंड, निर्मल सिंह को भिखीविंड से धारीवाल, सुखदेव बंगड़ को भुलत्थ से बाबा बकाला, महिन्द्रपाल को अमृतसर से पठानकोट, लछमन सिंह को पठानकोट से अमृतसर, कमलदीप को लहरागागा से बरनाला, नवकीरत सिंह रंधावा को डेरा बाबा नानक, मुख्तयार सिंह को भादसों से साहनेवाल, सुरिन्द्रपाल को बलाचौर से श्री आनंदपुर साहिब, जसविन्द्र कुमार को बाबा बकाला से फिल्लौर, मनदीप सिंह को फगवाड़ा, अजय कुमार को फतहगढ़ चूडिय़ां से तरसिक्का, विपन कुमार को गुरुहरसाय से सीतोगुनो, लखविन्द्रपाल सिंह गिल को अमृतसर टू व अटारी का अतिरिक्त कार्यभार, जतिन्द्रपाल सिंह को बङ्क्षठडा से लंबी, बलजिन्द्र सिंह को मुक्तसर साहिब से खुइयां सरवर, निरजीत सिंह को नूरमहल से गढ़शंकर, सतविन्द्रपाल सिंह राणीके को चनारथकलां से रूपनगर, रजिंद्रपाल सिंह को अग्रेरियन बङ्क्षठडा से दोदा, हरिन्द्रजीत सिंह को मोरिंडा से नूरपुर बेदी, अवतार सिंह को सरदूलगढ़ से भगताभाईके, पुनीत बांसल को रामपुराफूल से मोरिंडा, सुरिंद्रपाल सिंह पन्नू को शाहकोट सेे गोराया, तरविन्द्र कुमार को रायकोट, सुरिंद्र कुमार को नथाना, जसकरणजीत सिंह को अजनाला, दिपांकर गर्ग को एस.वाई.एल. पटियाला, पवन कुमार को फगवाड़ा से कपूरथला में तैनात किया गया है।         

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!