आरोपियों के न पकड़े जाने के विरोध में यूनाइटिड अकाली दल देंगे धरना

  • आरोपियों के न पकड़े जाने के विरोध में यूनाइटिड अकाली दल देंगे धरना
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-12:03 PM

कोटकपूरा(नरिन्द्र): यूनाइटिड अकाली दल की तरफ से यहां एक मीटिंग दौरान बेअदबी कांड के आरोपियों को न पकडऩे और बहबल कलां में मारे गए 2 सिंहों के कातिलों को सजा न देने के रोष में 14 अगस्त को कोटकपूरा के बत्तियां वाले चौक में दोपहर 11 बजे से शाम 4 बजे तक शांतिमय रोष धरने का ऐलान किया गया।

दल के सचिव जनरल गुरदीप सिंह भटिंडा ने पत्रकारों को बताया कि बरगाड़ी में शांतिमय धरना देते हुए 2 सिंहों को पुलिस ने गोलियां मारकर शहीद कर दिया परन्तु अभी तक उनके कातिलों को कोई सजा नहीं दी गई। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की पवित्र बीड़ चोरी करने वाले आरोपी अभी तक भी पकड़े नहीं गए और कोटकपूरा चौक में सरेआम गोलियां चलाने वाले पुलिस कर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

गोलियां चलाने का आदेश देने वाले सीनियर पुलिस अधिकारियों को कोई सजा न देना यह सिद्ध करता है कि आरोपियों को उस समय की अकाली-भाजपा सरकार का संरक्षण हासिल था। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने चुनाव से पहले यह वायदा किया था कि गोली कांड और पवित्र बीड़ चोरी करने वालों को सरकार बनने पर तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा परन्तु अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया गया।

जत्थेदार गुरदीप सिंह ने कहा कि उनकी उपरोक्त मांगें न मानी गई तो रोष मार्च और धरने जारी रहेंगे। इस मौके पर जिला प्रधान भाई कुलविन्द्र सिंह डग्गो रोमाना, जिला भटिंडा के प्रधान मेजर सिंह मलूका, गुरसेवक सिंह भाना, सुखराज सिंह न्यामीवाला, गुरजीत सिंह और हरप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You