Subscribe Now!

दिन-दहाड़े छात्रा को अगवा करने की कोशिश, CCTV में कैद हुआ व्यक्ति

  • दिन-दहाड़े छात्रा को अगवा करने की कोशिश, CCTV में कैद हुआ व्यक्ति
You Are HerePunjab
Thursday, January 18, 2018-3:21 PM

अबोहर(रहेजा): गांव डंगरखेड़ा के सरकारी सीनियर स्कूल की एक छात्रा को कोई अज्ञात व्यक्ति यह कह कर स्कूल से ले गया कि उसे उसके पापा ने बुलाया है। जब युवती ने आगे जाकर देखा कि वहां उसके पापा नहीं हैं और उसे वह अगवा करना चाहता है तो उसने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर घबराए व्यक्ति ने छात्रा को वापिस स्कूल के पास छोड़ दिया। छात्रा इस घटना से गहरे सदमें में है। छात्रा के परिजनों ने थाना सदर पुलिस से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव डंगरखेड़ा स्थित सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल की एक छात्रा को गत दिवस कोई अज्ञात व्यक्ति यह कह कर अपने साथ ले गया कि उसे उसके पापा ने बुलाया है। छात्रा उसकी बातों में आकर उसके साथ चली गई। कुछ दूर जाने पर जब छात्रा को लगा कि वह उसे अगवा करके कहीं ओर लेकर जा रहा है तो उसने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर घबराए व्यक्ति ने उसे वापिस स्कूल के पास छोड़ कर वहां से रफूचक्कर हो गया। छात्रा को रोता-बिलखता देख स्कूल प्रिंसीपल ने इस बात की सूचना छात्रा के परिजनों को दी। जब छात्रा से पूछा गया कि वह व्यक्ति कौन था तो उसने कहां वह उसे नहीं जानती। छात्रा के परिजनों ने मामले की सूचना थाना सदर व गांव की पंचायत को दी।

पुलिस मामले की जांच करने के लिए स्कूल पहुंची और स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज में पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्ति छात्रा को लेजाते हुए देखा गया है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को भरोसा दिलाया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। आरोपी के पकड़े जाने पर ही पता चल पाएगा कि वह छात्रा को किस मकसद से लेजाना चाहता था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन