बिजली के खम्भों के सहारे बसों को रुकने से रोक रही है ट्रैफिक पुलिस

  • बिजली के खम्भों के सहारे बसों को रुकने से रोक रही है ट्रैफिक पुलिस
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-11:20 AM

जालंधर (पुनीत): ट्रैफिक पुलिस बसों को रुकने से रोकने के लिए बिजली के खम्भों का सहारा ले रही है ताकि बसें रास्ते में रुक कर ट्रैफिक जाम का कारण न बनें। बसें पहले पी.ए.पी. चौक में सवारियां उठाती थीं, जिसके बाद पुलिस ने सख्ती कर बसों को चौक में रुकने से रोका। इसके बाद रामा मंडी की तरफ जाने वाली बसें 150 मीटर की दूरी पर पी.ए.पी. के गेट के सामने सवारियां उठाने लगीं। 

इससे पी.ए.पी. के इस गेट के अंदर जाने वाले अधिकारियों को परेशानी उठानी पड़ रही थी, इसलिए पुलिस ने गेट के सामने बिजली के टूटे पड़े खम्भे रख दिए ताकि बसें यहां पर न रुकें। आज बसें गेट के सामने नहीं रुकने दी गईं लेकिन इससे आगे बसें रुककर सवारियां उठाती रहीं। वहीं रामा मंडी चौक में ए.एस.आई. प्रदीप कुमार ने 8 चालान अवश्य किए लेकिन इसके बावजूद उनके सामने बसें रुकती देखी गईं। पुलिस ने रामा मंडी चौक में बेरिकेड लगा दिए, जिसके चलते बसें अब चौक में न रुक कर करीब 50-60 मीटर की दूरी पर रुक रही हैं। 

बस अड्डे के फ्लाईओवर के नजदीक नियम तोडऩे वाली बसों के 10 चालान किए गए। आज के चालान मिलाकर यह संख्या 157 के करीब पहुंच गई है व जुर्माना वसूलने की राशि 47100 रुपए के करीब बनती है। प्रदूषण विभाग द्वारा ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से आज 28 बसों के प्रैशर हॉर्न उतारे गए, जबकि इससे पहले 70 बसों के प्रैशर हॉर्न उतारे जा चुके हैं। एक्सियन अरुण कक्कड़ के नेतृत्व में एस.डी.ओ. जतिन्द्र कुमार आज रामा मंडी चौक में कार्रवाई कर रहे थे। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उक्त अभियान आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!