पति की हैवानियत से तंग आकर विवाहिता ने निगला जहर, हालत गंभीर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 31 Aug, 2017 09:59 AM

suicide case

थाना झब्बाल की पुलिस ने पति से तंग आकर जहर निगलने वाली विवाहिता की मां के बयान के आधार पर केस दर्ज किया है।

तरनतारन (रमन): थाना झब्बाल की पुलिस ने पति से तंग आकर जहर निगलने वाली विवाहिता की मां के बयान के आधार पर केस दर्ज किया है। जहर निगलने वाली विवाहिता अमृतसर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में हरजीत कौर पत्नी बलदेव सिंह निवासी गांव चब्बा कलां ने बताया कि उसकी बेटी प्रभजीत कौर का विवाह गांव सोहल निवासी जसवंत सिंह के लड़के बूटा सिंह के साथ करीब डेढ़ वर्ष पहले हुआ था।

विवाह के बाद उसकी लड़की के घर एक बच्चे ने जन्म लिया। हरजीत कौर ने बताया कि भले ही उनके द्वारा अपनी हैसियत मुताबिक अपनी बेटी को हर प्रकार का दहेज दिया गया, परंतु बूटा सिंह अक्सर प्रभजीत कौर को और दहेज लाने लिए परेशान करता था। इसी के चलते अपने पति से तंग आई प्रभजीत कौर ने जहर निगलकर जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस संबंधी थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पैक्टर हरित शर्मा ने बताया कि हरजीत कौर के बयान के आधार पर बूटा सिंह पुत्र जसवंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी लिए ए.एस.आई. प्रकाश सिंह की ड्यूटी लगाई गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!