प्रेम संबंधों के चलते 8वीं की छात्रा व वैन ड्राइवर ने निगला जहर

  • प्रेम संबंधों के चलते 8वीं की छात्रा व वैन ड्राइवर ने निगला जहर
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-1:58 PM

अबोहर (भारद्वाज, रहेजा, नागपाल): प्रेम संबंधों के चलते 8वीं की छात्रा व एक वैन ड्राइवर ने जहर निगल लिया, जिसमें युवती की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गांव राजपुरा निवासी हिना (13) व कुलार निवासी वरिन्द्र आज दोनों ढींगावाली के किसान राम किशन के खेत में सुबह 6 बजे मूॢछत अवस्था में मिले तो उसने इस बात की सूचना गांव के सरपंच सुशील सियाग व पंचायत को दी, जिस पर पूरी पंचायत उसके  खेत में पहुंच गई और तुरंत दोनों को अबोहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने हिना को मृत घोषित कर दिया, जबकि वरिन्द्र सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही युवक-युवती के परिजन अस्पताल में पहुंच गए। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 

प्राथमिक जांच में पता चला है कि हिना सादुलशहर के एक स्कूल में 8वीं कक्षा की छात्रा थी और वरिन्द्र जो वैन चलाता है और अक्सर उसे स्कूल छोडऩे जाता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हो गया और गत रात्रि वरिन्द्र हिना को बहला-फुसलाकर अपने साथ ढींगावाली के एक खेत में ले गया जहां दोनों ने जहर निगल लिया। पुलिस ने लड़की के पिता के बयानों पर वैन ड्राइवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!