Subscribe Now!

शिवसेना नेता ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खुला राज

  • शिवसेना नेता ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खुला राज
You Are HerePunjab
Wednesday, February 07, 2018-7:52 PM

कपूरथला(भूषण): शिवसेना बाल ठाकरे के एक नेता ने बुधवार सुबह फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिस में 3 लोगो को मृतक शिवसेना नेता ने अपनी आत्महत्या के लिए शिव सेना के एक वरिष्ठ नेता सहित 3 व्यक्तियों को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है। आखिरी समाचार मिलने तक मामले की जांच का दौर जारी था। 

जानकारी के अनुसार थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहल्ला जटपुरा निवासी प्रदीप कालिया उर्फ काला पंडित पुत्र द्वारका दास ने अपने घर में आत्महत्या कर ली तथा मृतक ने छत पर लगी लोहे की कूंडी से कपड़ा बांध कर आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सब डिवीजन गुरमीत सिंह, थाना सिटी के एसएचओ इंस्पैक्टर गब्बर सिंह तथा पीसीआर टीम के इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पत्तड़ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मृतक के शव का जब मुआयाना किया तो मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिस में उस ने अपनी मौत के लिए शिवसेना बाल ठाकरे के एक वरिष्ठ नेता सहित 3 व्यक्तियों को जिम्मेवार ठहराया है। 

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में बताया है कि वह इन तीनों व्यक्तियों से दुखी था। थाना सिटी पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक शिवसेना नेता के परिवारिक सदस्य किसी शादी समारोह में गए हुए थे। इसी दौरान जब सुबह मृतक का पिता घर पहुंचा तो काफी देर तक दरवाजा खटखटकाने के बाद भी मृतक शिवसेना नेता ने दरवाजा नहीं खोला तो उस के पिता ने अपने एक रिश्तेदार युवक को घर की दीवार फांद कर छत पर भेजा। जिस के दौरान मृतक शिवसेना नेता द्वारा आत्महत्या करने का खुलासा हुआ। मृतक प्रदीप कालिया उर्फ काला पंडित 3 बेटियों व एक बेटा का पिता था। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन