पुलिस नाका देख टाटा 407 में मवेशी छोड़ भागे चोर

  • पुलिस नाका देख टाटा 407 में मवेशी छोड़ भागे चोर
You Are HerePunjab
Tuesday, December 05, 2017-1:55 PM

जालंधर(महेश): थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह औलख के नेतृत्व में जंडियाला पुलिस चौकी के प्रभारी एस.आई. मेजर सिंह व ए.एस.आई. अवतार सिंह ने पशु चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 भैंसों समेत आधी दर्जन मवेशी बरामद किए हैं जबकि सभी आरोपी पुलिस पार्टी को देखकर फरार होने में सफल हो गए। 

इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह औलख ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना आई थी कि टाटा 407 में सवार 3 लोग थाना नूरमहल के गांव सिधवां से देर रात आधी दर्जन पशु चोरी कर नकोदर रोड से जंडियाला की तरफ आ रहे हैं, जिस पर थाना सदर की पुलिस पार्टी ने टी प्वाइंट नकोदर रोड जंडियाला पहुंच कर बैरिकेट लगाकर नाकाबंदी की और नकोदर साइड से आ रही टाटा 407 गाड़ी को चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया लेकिन टाटा 407 के चालक ने गाड़ी तेज रफ्तार कर वहां से भगाने की कोशिश की। इस पर पुलिस पार्टी ने पीछा करते हुए गाड़ी को तो अपने कब्जे में ले लिया लेकिन उसमें चालक समेत सवार 3 लोग फरार होने में कामयाब हो गए। गाड़ी की चैकिंग करने पर पुलिस ने 6 मवेशी बरामद किए, जिनके ऊपर तरपाल दी हुई थी। एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह औलख ने बताया कि फरार आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में आई.पी.सी. की धारा 379, 482 व 411 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

 गाड़ी पर लिखा था जाली नम्बर
 फरार आरोपियों द्वारा छोड़ी गई टाटा 407 गाड़ी की जांच करने पर उसका नम्बर जाली पाया गया है, जिसकी पुष्टि गाड़ी से मिली आर.सी. को देखने पर हुई। आर.सी. पर नम्बर कुछ और है जबकि आरोपियों ने गाड़ी पर पी.बी.11 सी.एफ. 5867 लिखा हुआ था। आर.सी. मोहम्मद नदीम पुत्र मोहम्मद नासिर निवासी त्रिपुरी टाऊन पटियाला के नाम पर है। उसकी तलाश में पुलिस टीमें पटियाला में रेड करने के लिए गई हैं। इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह औलख ने बताया कि आरोपियों के पकड़े जाने पर पुलिस को चोरी की और वारदातें भी ट्रेस होने की उम्मीद है। आर.सी. से लगता है कि सभी आरोपी पटियाला क्षेत्र से ही हैं और मवेशी चोरी करने के बाद वह उन्हें आगे बेच देते हैं। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन