युवाओं ने कहा- चुनें ऐसा पार्षद जो राजनीति की अपेक्षा विकास पर दे ध्यान

  • युवाओं ने कहा- चुनें ऐसा पार्षद जो राजनीति की अपेक्षा विकास पर दे ध्यान
You Are HerePunjab
Thursday, December 14, 2017-11:47 AM

जालंधर(कमलेश): निगम चुनावों को लेकर पंजाब केसरी टीम ने आज खालसा कॉलेज के छात्रों का दृष्टिकोण जाना। सभी छात्रों ने यह कहा कि वे ऐसा पार्षद चुनना चाहेंगे जोकि राजनीति की अपेक्षा विकास पर धयान दे। छात्रा बिंदिया का कहना था कि लोग वोट करते हैं ताकि उनका प्रतिनिधि उनकी समस्याओं को दूर करे, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि चुनाव जीतने के बाद जनता के यही प्रतिनिधी अपना कार्यकाल  एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने और राजनीति करने में निकाल देते हैं, जिस कारण विकास के किए वायदे धरे के धरे रह जाते हैं और इसका खमियाजा नगर वासियों को भुगतना पड़ता है।  

जतिन का कहना था कि महानगर की सड़कें इस समय बहुत बड़ा मुद्दा है। पिछले कुछ वर्षों से  सड़कें खराब होने के कारण जालंधर में कई लोगों को अपनी जान से हाथ तक धोना पड़ा है। उसने कहा कि वह ऐसे प्रत्याशी को चुनना चाहेगा जोकि विकास के कार्यों का निरीक्षण खुद करे ताकि डिवैल्पमैंट के कार्यों में किसी तरह की धांधली न होने पाए। 

अपराजिता व पलक का कहना था कि वे ऐसे प्रत्याशी को चुनना पसंद करेंगे जोकि भविष्य में लोगों की  समस्याओं को दूर करने की दिशा में सख्त कदम  उठाए। शहर के कई बाजारों में इस समय कुछ दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है, जिस कारण ऐसी जगहों से वाहन तो दूर पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। कोई भी पार्टी वोट बैंक को देखते हुए इन पर कार्रवाई नहीं करती। वे ऐसे प्रत्याशियों को चुनना पसंद करेंगे जो वक्त आने पर कठोर कदम उठाने में सक्षम हों।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन