विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 4 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jul, 2017 10:36 AM

patwari caught taking bribe

विजीलैंस विभाग ने गांव बड़ाली आला सिंह के अवतार सिंह की शिकायत पर एक पटवारी को रंगे हाथों 4 हजार की रिश्वत लेते दबोचा है।

फतेहगढ़ साहिब : विजीलैंस विभाग ने गांव बड़ाली आला सिंह के अवतार सिंह की शिकायत पर एक पटवारी को रंगे हाथों 4 हजार की रिश्वत लेते दबोचा है। रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया पटवारी नरेंद्र सिंह निवासी बड़ाली आला सिंह का है। आरोपी पटवारी की गिरफ्तारी के समय 2 सरकारी गवाह व एक शैडो गवाह भी मौजूद था।


इनमें सरकारी गवाह के तौर पर सहायक नगर योजनाकार ऑफिसर फतेहगढ़ साहिब बलजीत सिंह व डिवैल्पमैंट अधिकारी बागवानी विभाग फतेहगढ़ साहिब के संदीप सिंह ग्रेवाल तथा शैडो गवाह सुखराज सिंह थे। डी.एस.पी. विजीलैंस ब्यूरो लखवीर सिंह व शिकायतकत्र्ता अवतार सिंह ने बताया कि अवतार सिंह ने उन्हें शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त पटवारी ने उनके पिता की मौत के बाद उनकी लगभग 6 कनाल भूमि का उनके व उनके 2 भाइयों व माता के नाम का इंतकाल के बदले 8 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी जिस पर 6 हजार में सौदा तय हुआ तथा 2 हजार अदा कर दिए गए थे। 


डी.एस.पी. ने बताया कि शिकायत के आधार पर आज दोपहर में विजीलैंस ब्यूरो ने ट्रैप लगाकर फतेहगढ़ साहिब के पटवारखाना में नरेंद्र सिंह को समेत ए.एस.आई. बलजिंद्र सिंह, ए.एस.आई. दलविंद्र सिंह, सीनियर सिपाही श्याम सुंदर तथा सीटू इंद्रजीत सिंह की मौजूदगी में 4 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। अवतार सिंह ने बताया कि वह सेना से रिटायर हवलदार था तथा जब उक्त पटवारी ने उससे रिश्वत की मांग की थी तो उसने विजीलैंस विभाग को देश का सच्चा सिपाही होने के नाते इसकी शिकायत की थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!