Subscribe Now!

पटवारी व सहायक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

  • पटवारी व सहायक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Monday, February 12, 2018-11:04 PM

बठिंडा(परमिंद्र): विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने एक शिकायत के आधार पर एक पटवारी व उसके निजी सहायक को 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एस.एस.पी. विजीलैंस जगजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकत्र्ता हरप्रीत सिंह निवासी फूल ने विजीलैंस पुलिस को बताया कि उसके पिता जगसीर सिंह की मौत अप्रैल 2017 में हो गई थी। उनकी 7 एकड़ जमीन माल हलका फूल-1 तथा माल हलका फूल-2 के तहत आती है। 

उसने बताया कि उक्त जमीन की वसीयत उसकी माता बलजिंद्र कौर, भाई अमनदीप सिंह तथा उसके खुद के नाम पर पहले ही रजिस्टर्ड थी। उसके पिता की मौत के बाद जमीन का इंतकाल अपने नाम करवाने के लिए माल पटवारी गुरजीत सिंह ने उससे प्रति एकड़ 2 हजार रुपए के हिसाब से 14 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। उनका सौदा 12 हजार रुपए में तय हो गया। इसी दौरान उसने इसकी जानकारी विजीलैंस ब्यूरो को दे दी। 

सूचना के आधार पर एस.पी. विजीलैंस ब्यूरो के नेतृत्व में टीम ने छापामारी करके 12 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पटवारी गुरजीत सिंह व उसके निजी सहायक जसविंद्र सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना विजीलैंस में भ्रष्टाचार विरोधी कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है व अगली कार्रवाई की जा रही है। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन