Subscribe Now!

Watch video-मामी के लिए इस कदर दीवाना हुआ भांजा, कर डाली खौफनाक वारदात

You Are HerePunjab
Friday, January 19, 2018-8:58 AM

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): पुलिस थाना लक्खेवाली के अधीन पड़ते गांव चक शेरेवाला में जिंदगी भर साथ निभाने का वायदा करने वाला एक पति अपनी ही पत्नी का कत्ल करने के बाद उसका शव सरकारी अस्पताल श्री मुक्तसर साहिब में छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार गांव उदेकरन निवासी पवनदीप कौर (25) पुत्री कुलवंत सिंह की शादी चक शेरेवाला के निवासी अजय कुमार पुत्र परमानंद के साथ हुई थी व उनके 2 बेटे हैं। अजय कुमार कार मैकेनिक है। वह आज अपनी पत्नी पवनदीप कौर को सिविल अस्पताल में लेकर आया था जबकि डाक्टरों के अनुसार जब उक्त युवती अस्पताल में आई तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतका के पिता कुलवंत सिंह व माता परविंद्र कौर ने बताया कि अजय कुमार के कथित रूप में अपनी मामी के साथ अवैध संबंध थे जबकि उनकी लड़की उसे ऐसा करने से रोकती थी। जिस कारण घर में अक्सर लड़ाई-झगड़ा रहता था।

गत रात्रि पवनदीप कौर के साथ मारपीट की गई जिस कारण उसकी मौत हो गई। सुबह 11 बजे उन्हें फोन आया कि उनकी लड़की बीमार है जिसे अस्पताल लेकर आ रहे हैं। कुलवंत सिंह के अनुसार जब वे अस्पताल पहुंचे तो लड़की मृत पड़ी थी और ससुराल वालों में से कोई भी मौजूद नहीं था। थाना लक्खेवाली के जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन