कांग्रेस सरकार का मैगा जॉब फेयर है मैगा फ्रॉड : कालिया

  • कांग्रेस सरकार का मैगा जॉब फेयर है मैगा फ्रॉड :  कालिया
You Are HerePunjab
Friday, September 08, 2017-1:43 PM

लुधियाना (गुप्ता): पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोरंजन कालिया ने पंजाब की कांग्रेस सरकार के मैगा जॉब फेयर को मैगा फ्रॉड करार देते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा चुनावों के दिनों में युवकों को सरकारी नौकरियां देने का वायदा किया गया था परंतु अब उन्हें घर-घर रोजगार स्कीम के तहत प्राइवेट नौकरियां दी जा रही हैं।
 
कालिया ने कहा कि प्राइवेट नौकरियां देने का काम तो तकनीकी कालेज पहले से ही अपने यहां फैस्ट लगाकर करते थे परंतु मुख्यमंत्री लोगों को अब बेवकूफ बनाने पर तुले है। आज हालात यह है कि जिस लुधियाना शहर ने कांग्रेस को 14 में से 8 सीटें जिताईं उस शहर के लोगों का दुख-दर्द सुनने के लिए मुख्यमंत्री के पास समय नहीं है।लुधियाना के लोग सड़कों की मुरम्मत न होने के कारण 5 माह से सड़कों पर गड्ढों को झेल रहे हैं, कुछ लोगों को तो इन गड्ढों की वजह से दुर्घटना का भी शिकार होना पड़ता है। 

कालिया ने कहा कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जिन भी विकास कार्यों को आरंभ करने की घोषणा की है वे सभी विकास कार्य अकाली-भाजपा सरकार के समय के हैं जिन पर कांग्रेस की सरकार आते ही रोक लगा दी गई थी। पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुणेश मिश्रा ने कहा कि सरकार अपने कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रही और विकास कार्यों के लिए फंडों का रोना रो रही है।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !