कांग्रेसियों ने गोहलवडिय़ा को बताया नाकाम मेयर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Sep, 2017 01:18 PM

lok sabha mp ravneet singh bittu

लुधियाना से कांग्रेस के लोकसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पिछली अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया कि उनके 10

लुधियाना (रिंकू/हितेश): लुधियाना से कांग्रेस के लोकसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पिछली अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया कि उनके 10 वर्ष के कार्यकाल में महानगर लुधियाना पूरी तरह पिछड़ गया और अब जब कांग्रेस सरकार विकास को लेकर घोषणाएं कर रही है तो इनके नेता स्वागत करने की बजाय बेतुकी बयानबाजी करने में लगे हैं लेकिन जनता सब जानती है। 

सांसद बिटटू मंगलवार को स्थानीय सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, उनके साथ विधायक सुरिन्द्र डाबर, विधायक भारत भूषण आशु, विधायक संजय तलवाड़ व जिला कांग्रेस प्रधान गुरप्रीत गोगी मौजूद रहे। बिट्टू ने नगर निगम मेयर हरचरण सिंह गोहलवडिय़ा को अब तक सबसे नाकाम मेयर बताते हुए कहा कि वह शहर के विकास पर जोर देने की बजाय अकाली दल की कठपुतली बनकर कार्य करते रहे और उनकी रहनुमाई में सरकारी ग्रांटों का दुरुपयोग होता रहा जिसका हिसाब अब कांग्रेस सरकार लेगी।  कांग्रेसी विधायकों डाबर, आशु व तलवाड़ ने कहा कि मेयर शायद भूल गए कि अपनी सरकार में सुनवाई न होने की बात उन्होंने कई बार सार्वजनिक तौर पर कबूली है।

अब सियासी आकाओं के दबाव में वो राजनीतिक हथकंडे अपनाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। जबकि उनके पास इस सवाल का जवाब नहीं है कि अगर प्रोजैक्ट अकाली-भाजपा सरकार के समय बनाए या मंजूर किए गए तो 10 साल तक उन पर काम शुरू होने के अलावा ग्रांट क्यों नहीं रिलीज की गई। बल्कि पिछली सरकार ने कोई प्रोजैक्ट मंजूर करने की जगह केन्द्र से आई ग्रांटों का दुरुपयोग किया है। जिस कारण कई प्रोजैक्ट तो रद्द होने की कगार पर पहुंच गए हैं। बिट्टू ने कहा कि अकाली-भाजपा नेताओं के आरोपों में उस समय कोई दम नहीं रहेगा, जब कांग्रेस सरकार की घोषणाओं के तहत ग्रांट रिलीज होने के अलावा जल्द ही प्रोजैक्टों पर काम शुरू हो जाएगा। इसके अलावा अकाली-भाजपा की नालायकी के कारण वापस जा रहा केन्द्र की मदद का पैसा भी मांगा जाएगा और उसमें से पहले हुए खर्च का हिसाब न देने वाले अफसरों पर कार्रवाई होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!