पत्रकारों के सवालों पर सिद्धू का जवाब, 'मुश्किल है जाम हुए सीवरेज को खोलना!'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Aug, 2017 04:33 PM

local body minister navjot singh sidhu

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में सीवरेज जाम की समस्या बड़ी गंभीर है। सभी सीवरजों को साफ करने का डेढ़ वर्ष का समय लगेगा

चंडीगढ़: स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में सीवरेज जाम की समस्या बड़ी गंभीर है। सभी सीवरजों को साफ करने का डेढ़ वर्ष का समय लगेगा और उसके बाद बरसात के मौसम में शहरों में पानी जमा नहीं होगा।   

सिद्धू यहां  प्रैस कान्फ़्रैंस में  पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर दे रहे थे। एक पत्रकार ने उनसे राज्यभर के जाम सीवरजों के बारे पूछा था तो उन्होंने जवाब देते कहा कि इतनी जल्दी जाम हुए सीवरेज नहीं खुल सकते, बल्कि इन्हें खोलने में करीब डेढ़ साल का समय लगेगा। सिद्धू ने कहा कि वह जानते हैं कि राज्य में करीब 99 प्रतिशत सीवरेज जाम पड़े हैं लेकिन इनको एक हफ्ते या महीने का नहीं, बल्कि 1 से डेढ़ साल का समय लगेगा। 

उन्होंने कहा कि यह राज्य के हर शहर की समस्या है और लोग इससे परेशान हैं। इसलिए विभाग ने सभी जिलों के अधिकारियों को कहा है कि हर जगह जहां -जहां समस्या आती है, उसकी रिपोर्ट तैयार करें तांकि आने वाले समय में सभी शहरों में सीवरेज का काम शुरू कराया जा सके। इसके अलावा नगर निगम के लिए और भी कई विकास के कार्य हैं, जिन्हें पूरा किया जाएगा। इसमें शहरों की अंदरूनी सड़कों की मुरम्मत और नर्इ सड़कें बनाने के लिए भी नगर निगम सर्वे करवा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!