ATM कार्ड बदल कर लोगों को ठगने वाला काबू, साथी फरार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Sep, 2017 02:03 PM

hacker arrested

ए.टी.एम. कैबिन के अंदर कार्ड बदल कर नकदी निकलवा कर लोगों को ठगने वाले मुख्य आरोपी को चौकी सुंदर नगर की पुलिस ने काबू किया

लुधियाना(तरुण): ए.टी.एम. कैबिन के अंदर कार्ड बदल कर नकदी निकलवा कर लोगों को ठगने वाले मुख्य आरोपी को चौकी सुंदर नगर की पुलिस ने काबू किया है जबकि दूसरा साथी फरार है। आरोपी से 8 हजार की नकदी व वारदात में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। 

पकड़े गए आरोपी की पहचान स्वतंत्र नगर के रहने वाले गगनदीप शर्मा व फरार की पहचान नितिन शर्मा निवासी जैन कालोनी डाबा रोड के रूप में हुई है।जांच अधिकारी गुरजीत सिंह ने बताया कि 12 सितम्बर को राहों रोड के निकट इरफान अली नामक व्यक्ति इंडियन बैंक के ए.टी.एम. से नकदी निकलवाने गया। जहां दोनों आरोपियों ने धोखे से इरफान का कार्ड बदल कर 35 हजार की नकदी निकलवा ली। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद इरफान को ठगे जाने का पता चला तो उसने चौकी सुंदर नगर की पुलिस को सूचना दी। 

इसके बाद इलाका पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान की और बांबे टायर के निकट से गगनदीप शर्मा को 8 हजार की नकदी व मोटरसाइकिल सहित काबू किया है जबकि वारदात में शामिल दूसरे आरोपी नितिन की तलाश जारी है। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशापूर्ति के लिए आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!