रेल ट्रैक जाम करने पर कांग्रेस प्रधान गोगी गिरफ्तार

  • रेल ट्रैक जाम करने पर कांग्रेस प्रधान गोगी गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-1:10 PM

लुधियाना (विपन): करीब 2 वर्ष पहले गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के निकट कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं द्वारा रेल ट्रैक पर धरना लगा ट्रेनें रोकने पर रेलवे सुरक्षा बल द्वारा रेलवे एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था जिसके चलते बुधवार सुबह जिला कांग्रेस अध्यक्ष को रेल ट्रैक रोकने के आरोप में गिरफ्तार कर आर.पी.एफ. थाने लाया गया जहां से बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी विनोद कुमार ढोंढियाल ने बताया कि 2 मई 2015 को कांग्रेस पार्टी द्वारा तत्कालीन अकाली-भाजपा सरकार पर राज्य में किसानों की दुर्दशा करने के आरोप लगा सरकार के खिलाफ रोष जताने के लिए गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के निकट रेल ट्रैक पर ट्रेन नं. 12029 शताब्दी एक्सप्रैस को रोक कर धरना लगा दिया था। 

इसके चलते रेलवे सुरक्षा बल द्वारा रेल ट्रैक रोक रेल आवागमन बाधित करने के आरोप में रेलवे एक्ट की धारा-174 व अनधिकृत प्रवेश (ट्रेस पासिंग) के आरोप में रेलवे एक्ट की धारा-147 में मामला दर्ज किया था और इस मामले में 13 सितम्बर को कांग्रेस अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह गोगी को उनके निवास से आर.पी.एफ. के सब-इंस्पैक्टर विश्राम मीणा ने अन्य कर्मियों सहित छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर1 घंटा हिरासत में रखा। उनके किसी समर्थक मुनीश कपूर द्वारा 5000 रुपए की जमानत भरने के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !