गैंगस्टरों की बढ़ती गतिविधियों को देखते हुए प्रदेश भर में जारी किया गया अलर्ट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Nov, 2017 11:08 PM

given the growing activities of gangsters alert issued across the state

प्रदेश भर में गैंगस्टरों के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जहां सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस को अलर्ट किया गया है, वहीं प्रदेश के दोआबा, माझा व मालवा को आपस में जोडऩे वाले ब्यास नदी के दोनों पुलों पर हाईटैक नाकों पर बड़ी संख्या में पुलिस टीमों को तैनात कर...

कपूरथला(भूषण): प्रदेश भर में गैंगस्टरों के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जहां सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस को अलर्ट किया गया है, वहीं प्रदेश के दोआबा, माझा व मालवा को आपस में जोडऩे वाले ब्यास नदी के दोनों पुलों पर हाईटैक नाकों पर बड़ी संख्या में पुलिस टीमों को तैनात कर दिया गया है। इसी कड़ी में आई.जी. जालंधर जोन अर्पित शुक्ला ने कपूरथला जिला को तरनतारन व अमृतसर से जोडऩे वाले ब्यास नदी के पुल पर लगने वाले हाईटैक नाके का मुआयना किया।

पुलों पर नाकाबंदी सख्त करने के आदेश
प्रदेश में गैंगस्टरो की लगातार बढ़ रही गतिविधियों व उनको नाकाबंदी के दौरान पकडऩे के लिए चल रही मुहिम के तहत अब उनके भागने के सभी रास्तों को बंद करने के लिए जहां सभी संवेदनशील मार्गों पर नाकाबंदी तेज करने के आदेश जारी किए गए हैं, वहीं ब्यास व सतलुज नदियों के पुलों पर हाईटैक नाकों का दायरा और बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं जिसके तहत बुधवार को जालंधर जोन के आई.जी. अर्पित शुक्ला ने एस.एस.पी. कपूरथला संदीप शर्मा के साथ दोआबा व मालवा क्षेत्रों को माझा से जोडऩे वाले ब्यास नदी के श्री गोइंदवाल साहिब के नजदीक पड़ते हाईटैक नाके का निरीक्षण किया। 

इस दौरान उन्होने हाईटैक नाके पर तैनात सभी पुलिस कर्मचारियों को आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग करने के आदेश दिए तथा संदिग्ध वाहनों की जांच के लिए वाहन एप की मदद लेने को कहा। उन्होने हाईटैक नाके के दोनों तरफ स्थाई बैरीकेड्स लगाने को कहा ताकि किसी भी अपराधी को तुरंत पकड़ा जा सके। उन्होंने ढिलवां के नजदीक लगते ब्यास नदी के पुल पर लगने वाले नाकों को और सख्त करने आदेश दिए। 

पुलिस अधिकारियों की ली गई विशेष मीटिंग
आई.जी. जोनल अर्पित शुक्ला ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को कई नए दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अपने-अपने क्षेत्रों में अपराध विरोधी मुहिम को और तेज करने के आदेश दिए तथा नाइट डोमीनेशन मुहिम को लगातार चलाने को कहा। इस मीटिंग में डी.एस.पी. सुल्तानपुर लोधी वरियाम सिंह, एस.एच.ओ. तलवंडी चौधरियां जोगिंदर पाल तथा एस.एच.ओ. फत्तूढींगा परमिंद्र सिंह बाजवा भी उपस्थित थे। 

क्या कहते हैं एस.एस.पी.
इस संबंध में जब एस.एस.पी. संदीप शर्मा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि आई.जी. जोनल ने ब्यास नदी के हाईटैक पुल पर लगने वाले नाकों का मुआयना किया है तथा दोनों पुलों पर सुरक्षा प्रबंधों को और सख्त किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!