Subscribe Now!

मामला छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद गर्भपात करवाने का,शहीद का पिता आहत, कहा- पूरा स्टाफ बदला जाए

  • मामला छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद गर्भपात करवाने का,शहीद का पिता आहत, कहा- पूरा स्टाफ बदला जाए
You Are HerePunjab
Wednesday, February 14, 2018-9:00 AM

लुधियाना (विक्की): छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका गर्भपात करवाने के आरोप में देहाती पुलिस द्वारा गिरफ्तार सरकारी सी.सै. स्कूल नत्थोवाल के 3 अध्यापकों की इस शर्मनाक करतूत से कारगिल की लड़ाई में शहीद हुए नायक कुलदीप सिंह के पिता 75 वर्षीय प्रीतम सिंह का दर्द भी छलक उठा है। 


बता दें कि उक्त स्कूल का नाम सरकार ने शहीद कुलदीप सिंह के नाम पर रखा हुआ है। इसी वजह से शहीद के पिता अध्यापकों के उक्त कारनामे से आहत हैं। उन्होंने स्कूल पहुंचे डिप्टी डी.ई.ओ. डा. चरणजीत सिंह को जिला शिक्षा अधिकारी के नाम लिखे पत्र में अनुरोध किया है कि स्कूल के समूह स्टाफ की बदली करके इसके स्थान पर नया स्टाफ लगाया जाए।  

पत्रकारों से बातचीत में प्रीतम सिंह ने कहा कि उक्त अध्यापकों की करतूत से वह और उनका परिवार अपमानित महसूस कर रहा है। उधर, डिप्टी डी.ई.ओ. डा. चरणजीत सिंह ने कहा कि इस संबंधी अगली कार्रवाई के लिए विभाग के शीर्ष अधिकारियों को लिखा जाएगा। 

 

स्कूल परिधि से मिली शराब की खाली बोतलें
सरकारी सी.सै. स्कूल नत्थोवाल में मंगलवार को किसी शिकायत की जांच के लिए पहुंचे डिप्टी डी.ई.ओ. डा. चरणजीत सिंह को स्कूल परिधि में शराब की 4 खाली बोतलों के अलावा सिगरेट की डिब्बी भी मिली है। हद तो तब हो गई जब स्कूल के बाथरूम की दीवार पर डिप्टी डी.ई.ओ. ने गंदी गालियां लिखी हुई पढ़ीं। 

 

क्या कहते हैं प्रिंसीपल 
स्कूल प्रिंसीपल ने इस संबंधी कहा कि स्कूल की बाऊंड्री वॉल काफी छोटी है, इसलिए हो सकता है कि स्कूल में छुट्टी होने के बाद  शरारती तत्वों ने बाऊंड्री क्रॉस करके शराब की खाली बोतलें व सिगरेट की डिब्बी फैंकी हो। विभाग को पत्र लिखकर स्कूल की बाऊंड्री वॉल ऊंची करवाने के लिए फंड मंगवाया जाएगा। स्कूल में स्थायी स्वीपर की पोस्ट के लिए भी लिखा जाएगा। 

 

आरोपियों का पुलिस रिमांड बढ़ा
जगराओं  (भंडारी) :  सी.सै. स्कूल नत्थोवाल की नाबालिगा के साथ कथित तौर पर  दुष्कर्म व उसका गर्भपात करवाने के आरोप में थाना हठूर की पुलिस  द्वारा गिरफ्तार सातों आरोपियों का 2 दिन का और पुलिस रिमांड मिल गया है।
थाना हठूर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि सातों गिरफ्तार आरोपियों में मास्टर हरजीत सिंह, प्रिंसीपल भारत भूषण, नर्स हरप्रीत पत्नी अध्यापक हरजीत सिंह, अध्यापक सुखबीर सिंह, जगतार सिंह संधू, पंच जसविंद्र सिंह तथा डायग्नोस्टिक सैंटर का डाक्टर परमिन्द्र सिंह शामिल हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन