दंपति सहित 5 शराब तस्कर गिरफ्तार, 48 पेटी शराब बरामद, 4 तस्करों की तलाश जारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Nov, 2017 11:43 AM

couple arrested

राज्य के पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा के आदेशों पर शराब तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत सलेम टाबरी पुलिस ने एक दंपति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 48 पेटी शराब बरामद की है, जोकि बाहरी राज्य से तस्करी कर पंजाब में लाई गई थी। जबकि...

लुधियाना(महेश): राज्य के पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा के आदेशों पर शराब तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत सलेम टाबरी पुलिस ने एक दंपति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 48 पेटी शराब बरामद की है, जोकि बाहरी राज्य से तस्करी कर पंजाब में लाई गई थी। जबकि 4 तस्करों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहल्ला पीरू बंदा के रमन कुमार उर्फ रम्मे, संजीव कुमार उर्फ संजू, संजू की पत्नी रेखा, सुरजीत व राज रानी दर्शना उर्फ फौजन के रूप में हुई है।

फरार आरोपियों में पीरू बंदा का अजय कुमार मोनू उर्फ मोरा, माणा, बलदेव राज उर्फ देवी व विपन हैं। इस संबंध में एक्साइज एक्ट के तहत अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। ए.डी.सी.पी. 1 रत्न सिंह बराड़ व इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में ए.एस.आई. हरजीत सिंह व शविंदर सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मोहल्ला पीरू बंदा रविदास मंदिर के निकट रमन कुमार के घर पर छापामारी करके उसके घर में से यू.टी. चंडीगढ़ की 999 पावर स्टफ फाइल मार्का व्हिस्की की 30 पेटियां जब्त कीं, जोकि दूसरे राज्य से तस्करी करके यहां लाई गई थी।बराड़ ने बताया कि शराब तस्करी का यह गोरखधंधा आरोपी पिछले लंबे समय से अजय, माणा व बलदेव के साथ मिलकर चला रहा था, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। 

दूसरे मामले में ए.एस.आई. कुलदीप सिंह की पार्टी ने संजू व उसकी पत्नी रेखा को रेलवे पुल, शिव मंदिर के पास से काबू किया। इस संबंध में सूचना मिली थी कि यह दंपति खुलेआम गैर-कानूनी शराब बेच रहे हैं। इनके पास से भी यू.टी. चंडीगढ़ की 10 पेटी शराब बरामद हुई, जबकि इनके तीसरे साथी विपन की तलाश की जा रही है। तीसरे मामले में कांस्टेबल अमरीक सिंह पर आधारित टीम ने सुरजीत को पीपल चौक के पास से काबू करके उसके पास से 5 पेटी शराब बरामद की, जबकि चौथे मामले में फौजन के घर पर रेड के दौरान देसी शराब की 3 पेटियां बरामद की गईं। अमनदीप ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में एक सामान्य बात सामने आई कि सभी तस्कर चंडीगढ़ से सस्ते भाव में शराब तस्करी कर यहां लाते थे और आगे महंगों दामों में बेच दिया करते थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!