कांग्रेसियों ने खुद ही अस्त-व्यस्त किया मंत्री का संगत दर्शन

Edited By Updated: 23 Apr, 2017 12:23 PM

congressmen have disrupted themselves

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने  सर्किट हाऊस में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए संगत दर्शन प्रोग्राम का आयोजन करवाया लेकिन पहले मैं, पहले मैं के चक्कर में सारा प्रोग्राम कांग्रेसियों ने खुद ही अस्त-व्यस्त कर दिया । इसके चलते बहुत से लोग मंत्री से...

भटिंडा(बलविंद्र): वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने  सर्किट हाऊस में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए संगत दर्शन प्रोग्राम का आयोजन करवाया लेकिन पहले मैं, पहले मैं के चक्कर में सारा प्रोग्राम कांग्रेसियों ने खुद ही अस्त-व्यस्त कर दिया । इसके चलते बहुत से लोग मंत्री से अपनी समस्या कहने में असमर्थ रहे। इसके अलावा आजकल कांग्रेसी नेताओं में तनाव नजर आने लगा है, क्योंकि टकसाली कांग्रेसियों में चर्चा है, नए बने कांग्रेसी मंत्री की गोद में बैठने को हैं, जबकि उन्होंने कांग्रेस के लिए कुछ भी नहीं किया है।सर्किट हाऊस में कांग्रेसियों का हुजूम उमडऩे से फरियादी भी मंत्री से अच्छी तरह से रू-ब-रू नहीं हो सके। करीब सवा घंटा ठहरने के बाद वित्तमंत्री बादल सर्किट हाऊस से चले गए।

शहर में एक शिक्षण संस्थान में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वित्तमंत्री सुबह करीब 11.15 बजे सर्किट हाऊस में पहुंचे। इससे पहले ही वहां बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकत्र्ता वहां मौजूद थे। मंत्री सर्किट हाऊस के बैठक हाल में चले गए तो सभी कांग्रेसी भी उनके साथ अंदर चले गए। तब कुछ लोग उन्हें मिले। इसी दौरान कांग्रेसियों में मिलने की होड़ के चलते फरियादी भी सही तरीके से अपनी बात नहीं रख सके। कांग्रेसियों में एक-दूसरे को पीछे हटाकर आगे बढने और मंत्री से मिलने की होड़ भी देखी गई। दोपहर 12.30 बजे वित्तमंत्री सर्किट हाऊस से बाहर निकले लेकिन मीडिया से भी बात नहीं कर सके। इसके बाद कांग्रेसी नेता जयजीत सिंह जोहल और ओ.एस.डी. जगतार सिंह ने कुछ समय तक लोगों से बातचीत की।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!