राहुल गांधी के साथ सीधे तौर पर जुड़े 6 नौजवानों को दी टिकट

  • राहुल गांधी के साथ सीधे तौर पर जुड़े 6 नौजवानों को दी टिकट
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-9:42 AM

मोगा (पवन ग्रोवर): आगामी विधानसभा चुनाव संबंधी जहां कुछ दिन पहले अकाली दल तथा आम आदमी पार्टी द्वारा काफी नौजवानों को पार्टी की टिकटें दी गईं, वहीं इसी तर्ज पर चलते हुए कांग्रेस पार्टी ने भी पंजाब विधानसभा चुनाव की लंबी प्रतीक्षा के बाद घोषित की गई सूची में पहली 61 उम्मीदवारों की सूची में कांग्रेस पार्टी के नौजवान नेता तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सीधे जुड़े 6 नौजवानों को टिकटों से नवाजा है।

-विधानसभा हलका जीरा से टिकट के बड़े दावेदार तथा किसान विंग पंजाब के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह जीरा की टिकट काट कर उनके बेटे तथा यूथ कांग्रेस पंजाब के सीनियर उपाध्यक्ष कुलबीर सिंह जीरा को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

-जिला अमृतसर के हलका जंडियाला गुरु से कई बार पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ कर मंत्री बनने वाले सरदूल सिंह वंडाला को भी इस बार पार्टी ने आराम देकर उनके काबिल नौजवान बेटे सुखविंद्र सिंह डैनी को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

-हलका तलवंडी साबो से भी यूथ कांग्रेस के विभिन्न पदों पर काम करने वाले नौजवान नेता सुखबाज सिंह जटाना को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

-जिला संगरूर के बहुचर्चित हलके धूरी से असल से नए चेहरे दलबीर सिंह गोल्डी को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

-संगरूर जिले की मुख्य संगरूर सीट पर पूर्व लोकसभा सदस्य तथा तेज-तर्रार नौजवान नेता विजय इन्द्र सिंगला को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

-पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह का पुश्तैनी हलका रहे पायल से भी नौजवान नेता लखवीर सिंह लक्खा को पुन: पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!