पंजाब में कैप्टन नहीं बाबुओं के लिए बाबू ही चला रहे सरकार : खैहरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jul, 2017 12:02 PM

congress fails miserably in 100 days reign khairah

आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल खैहरा ने 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया है।

चंडीगढ़(शर्मा): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने आरोप लगाया है कि पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र सिंह नहीं बल्कि बाबुओं के लिए बाबू ही सरकार चला रहे हैं। यही कारण है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा अपनी सरकार के 100 दिन के अंतर्गत बुलाई गई प्रैस वार्ता में राजनेताओं की जगह बाबुओं की ही भीड़ जुटी थी।  खैहरा पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि सरकार के इन 100 दिनों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह गैर-हाजिर मुख्यमंत्री के रूप में साबित हुए हैं। अपने सलाहकारों की जुंडली से घिरे कैप्टन इन 100 दिनों में आम लोगों से दूर रहे हैं। यही नहीं कैप्टन विधानसभा में भी बजट पेश करने के अवसर पर गैर-हाजिर रहे। उन्होंने कहा कि कैप्टन द्वारा गिनाई गई 100 दिन की उपलब्धियां सिर्फ झूठ का पुलिंदा हैं। 

किसानों से पूर्ण कर्ज माफी का वायदा कर सत्ता हासिल करने वाली कैप्टन सरकार ने आंशिक कर्ज माफी की घोषणा कर किसानों के साथ भद्दा मजाक किया है। 4 सप्ताह में नशा खत्म करने का वायदा करने वाली सरकार 100 दिनों में भी असल माफिया सरगनाओं पर नकेल नहीं कस सकी है। हर परिवार में नौकरी भी एक छलावा है। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार यथावत जारी है। खैहरा ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कैप्टन अपनी नहीं बल्कि बादल की एक्सटैंडिंग  सरकार चला रहे हैं।

 

कैप्टन अमरेंद्र व बादल परिवारों में एक-दूसरे का हित साधने के लिए गठजोड़ का आरोप लगाते हुए खैहरा ने कहा कि अमृतसर इम्प्रूवमैंट घोटाले में कैप्टन को क्लीन चिट, लुधियाना सिटी घोटाले में क्लोजर रिपोर्ट के बाद क्लीन चिट की तैयारी व कैप्टन परिवार के विरुद्ध मोहाली के विजीलैंस थाने में दर्ज आपराधिक मामले एफ.आई.आर. कैंसिलेशन इस गठजोड़ के सबूत हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!