जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियां, दहशत से सड़क पर ट्रैफिक थमा

  • जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियां, दहशत से सड़क पर ट्रैफिक थमा
You Are HerePunjab
Thursday, July 27, 2017-10:18 AM

अमृतसर(संजीव): एयरपोर्ट मार्ग पर स्थित एक प्लाट की चारदीवारी को लेकर आमने-सामने हुए दो गुटों के बीच एक ओर से जमकर गोलियां चलीं वहीं दूसरी ओर से ईंट-पत्थर बरसाए गए। सरेआम सड़क किनारे चल रही गोलियों को देख जहां दहशत की स्थिति पैदा हो गई, वहीं सड़क पर चल रहा ट्रैफिक पूरी तरह से थम गया।

कुछ ही समय में ए.एस.आई. रैंक का अधिकारी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रित करते हुए गोलियां चला रहे युवक व उसके साथियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक 315 बोर की राइफल, एक 32 बोर की पिस्तौल कब्जे में ली। 

जानकारी के अनुसार पूर्व पार्षद बलजीत सिंह गुमटाला आज एयरपोर्ट रोड पर स्थित एक प्लाट की चारदीवारी का काम करवा रहा था। इस दौरान जगजीत सिंह, नवजीत सिंह, गुरजंट सिंह व एक अन्य युवक मौके पर आए और गोलियां चलाने लगे। इस दौरान बलजीत सिंह के साथी प्लाट के साथ सटी इमारत की ऊपरी मंजिल पर चले गए जहां से वे लोग नीचे खड़े जगजीत सिंह व उसके साथियों पर ईंट-पत्थर बरसाने लगे। नीचे से नवजीत सिंह उन पर गोलियां दाग रहा था। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने नीचे खड़े आरोपियों को हिरासत में ले लिया, जिसके उपरांत इमारत के ऊपर खड़े युवक नीचे आए और सड़क किनारे खड़ी कार के शीशे तोड़ कर भाग गए। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You