नाचते-गाते आए थे बारात में लेकिन पहुंच गए थाने

  • नाचते-गाते आए थे बारात में लेकिन पहुंच गए थाने
You Are HerePunjab
Tuesday, December 12, 2017-11:16 AM

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर के सीमावर्ती गांव कमाले वाला में एक शादी समारोह के दौरान हुए लड़ाई-झगड़े के कारण बारातियों से भरी बस को रातभर थाने के बाहर रुकना पड़ा जबकि बारातियों में से पुलिस ने 4 लोगों को लड़ाई-झगड़ा व मारपीट करने के आरोप में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार झगड़े में कुछ लोग घायल भी हुए और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लड़ाई व हमला करने, लकड़ी के दोस्तों के साथ मारपीट करने व घायल करने के आरोप लगाए। शादी समारोह में शामिल हुए महिला ङ्क्षछदो, बिट्टू वासी गजनी वाला आदि ने बताया कि हम बाराती हैं और पुरानी रंजिश के चलते उन पर कुछ लोगों ने लकड़ी के बलों के साथ हमला कर दिया और उनके कई बाराती साथियों को घायल कर दिया। 

छिंदो व बिट्टू के अनुसार हमलावरों ने एक तो बारातियों पर हमला कर दिया और फिर खुद ही सीमावर्ती गांव बारेके की पुलिस चौकी में उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवा दी। बारातियों ने बताया कि जब बारात वापस जा रही थी तो पुलिस ने नाकाबंदी कर गांव बारेके में ही बस रोक ली और उसमें सवार नामजद व्यक्तियों को निकाल लिया और नाचते व भंगड़ा डालते आए बाराती रात को घंटों पुलिस चौकी बारेके के बाहर खड़े रहे।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन