भाभी से शादी रचा उतारा मौत के घाट,बेटी को बनाया हवस का शिकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jul, 2017 02:44 PM

brothers murder for property

एक व्यक्ति ने प्रॉपर्टी हड़पने के लिए फिल्मी अंदाज में पहले रिश्ते में लगते अपने भाई की हत्या कर उसकी पत्नी (भाभी) से शादी रचाई, फिर भाभी और उसके बेटे की भी हत्या कर दी।

लुधियाना(राम): एक व्यक्ति ने प्रॉपर्टी हड़पने के लिए फिल्मी अंदाज में पहले रिश्ते में लगते अपने भाई की हत्या कर उसकी पत्नी (भाभी) से शादी रचाई, फिर भाभी और उसके बेटे की भी हत्या कर दी। इसके बाद उसने सौतेली बेटी से दुष्कर्म किया और उसे व उसके भाई को यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि अगर घटना संबंधी किसी को बताया तो उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

घटना संबंधी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद मुख्य साजिशकर्ता व उसके एक साथी के खिलाफ  बलात्कार, साजिश के तहत धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है हालांकि पुलिस का कहना है कि जहर देकर हत्याएं करने संबंधी जांच की जा रही है। जहर देकर हत्याएं करने की बात सामने आती है तो संबंधित धाराएं भी मामले के साथ जोड़ ली जाएंगी। गुरु अर्जुन देव नगर लुधियाना की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि उसके पिता दुबई में एक कम्पनी में फोरमैन थे और उन्होंने लुधियाना-जालंधर में अच्छी प्रॉपर्टी बनाई थी। उसके पिता 2003 में लुधियाना वापस लौटे तो अचानक से बीमार हो गए।

इस दौरान उसके चाचा बलबीर सिंह जग्गी जो जालंधर के राजिंद्र नगर का रहने वाला है, ने उनके घर में आना-जाना शुरू कर दिया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि बलबीर सिंह ने उनके पिता को स्लो प्वाइजन देनी शुरू कर दी जिससे उसके पिता की 2007 में मौत हो गई। इसके बाद जग्गी ने हमदर्दी दिखाते हुए उनकी माता से शादी करने को कहा। इस पर उनकी माता ने परिवार से मशविरा कर जग्गी से शादी करवा ली। इसके बाद उसके सौतेले पिता ने स्लो प्वाइजन से ही उनकी माता व भाई को भी अपने रास्ते से हटा दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके सौतेले पिता ने उसे अपने दफ्तर में बुला कर अपने एक अन्य साथी बन्नी के साथ मिल कर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर कथित रूप से बार-बार दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके सौतेले पिता ने किसी को बताने पर उसे और उसके भाई को मरवाने की धमकी दी। डर के मारे उसने किसी को भी इस बारे में नहीं बताया लेकिन जब उसे और उसके भाई को घर से बाहर निकाला गया तो उसे पूरे मामले पर शक हुआ। इसके बाद उसने इस पूरी कहानी के बारे में जिला पुलिस कमिश्नर को सूचित किया। पुलिस ने बलबीर सिंह जग्गी पुत्र भगत सिंह निवासी राजिंद्र नगर, जालंधर व बन्नी नामक व्यक्ति के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!