भाजपा का अारोप,सच को झूठ बता जवाबदेही से भाग रहे कैप्टन

  • भाजपा का अारोप,सच को झूठ बता जवाबदेही से भाग रहे कैप्टन
You Are HerePunjab
Friday, May 19, 2017-10:11 AM

चंडीगढ़(भारद्वाज): पंजाब भाजपा तथा शिअद द्वारा प्रदेश सरकार की कारगुजारी पर उठाए गए सवालों को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा झूठा करार दिए जाने के बाद पार्टी ने उन पर फिर से निशाना साधा है। पंजाब भाजपा उपाध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल व सचिव विनीत जोशी ने कैप्टन के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जनता की समस्याओं से संबंधित आंकड़े झूठ नहीं बोलते, मुख्यमंत्री को इनका सीधा-सीधा जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कैप्टन सच को झूठ बताकर जवाबदेही से पल्ला झाड़ रहे हैं। 

भाजपा नेताओं ने वीरवार को यहां कहा कि उन्होंने जो आंकड़े पेश कर किसानों और आम जनता के गंभीर मसलों को सामने रखा था, उसे कैप्टन साहब एक झटके में झूठा प्रचार करार दे रहे हैं, जबकि उनके सी.एम. की कुर्सी संभालने के बाद से अब तक 45 किसान आत्महत्या कर चुके हैं। कैप्टन मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर जमीनी हकीकत से कोसों दूर हो गए हैं इसीलिए उन्हें पंजाब में कल शाम तक 45 किसानों द्वारा की गई आत्महत्याएं भी नहीं दिख रही हैं। किसानों की 28 हजार एकड़ से ज्यादा फसल बारिश, ओलावृष्टि व आगजनी से बर्बाद हो गई है लेकिन बार-बार अनुरोध करने पर भी मुख्यमंत्री ने अपने चुनावी वायदे के अनुसार 20-20 हजार रुपए प्रति एकड़ मुआवजे का ऐलान नहीं किया है। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब में अवैध खनन जोरों पर है और रेता-बजरी के दाम आसमान छू रहे हैं। साथ ही कहा कि दलितों पर बढ़ते अत्याचार, श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी, वी.आई.पी. कल्चर, मीडिया पर हमले, सिर उठाता ट्रांसपोर्ट माफिया, नगर निगमों और पंचायतों के चुने हुए प्रधानों को डराने-धमकाने की घटनाएं, गौशालाओं की मुफ्त बिजली सुविधा का बंद होना और नशे का हर जगह मिलना, क्या ये सब गंभीर मसले सी.एम. कैप्टन को झूठे लगते हैं। उन्होंने कहा कि झूठे उनके आरोप नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !