छात्रा की अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाला काबू

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Dec, 2017 09:34 AM

arrested

19 वर्षीय एक छात्रा की अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले कई दिनों से छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था और बदनाम करने की धमकी दे रहा था।

लुधियाना(महेश): 19 वर्षीय एक छात्रा की अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले कई दिनों से छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था और बदनाम करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने सोमवार को आरोपी वरुण सिंगला को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए उसका 2 दिन का रिमांड हासिल किया है। वरुण के खिलाफ छात्रा के पिता की शिकायत पर सलेम टाबरी में आई.टी. एक्ट, छेड़छाड़ सहित अन्य संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

पुलिस को दी गई शिकायत में छावनी मोहल्ले की रहने वाली छात्रा के पिता का कहना है कि उसका सब्जी मंडी में आढ़त का कारोबार है। उसकी 2 बेटियां व एक बेटा है। सबसे बड़ी बेटी फिरोजपुर रोड स्थित एक शिक्षण संस्थान में पढ़ती है। उसकी बेटी ने गलती से अपनी कुछ अश्लील वीडियो व फोटो अपनी फेसबुक आई.डी. से किसी दूसरे की आई.डी. पर डाल दीं। बाद में उसे पता चला कि जिस आई.डी. पर उसने वीडियो व फोटो अपलोड की हैं वह किसी लड़के की है। जो उसकी वही अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। 

उस युवक ने सोशल नैटवर्क साइट इंस्टाग्राम पर भी उसकी बेटी के नाम से 2 फर्जी आई.डी. बना रखी हैं और उसकी बेटी के व्हाट्सएप पर धमकी लिखकर भेज रहा है कि अगर उसने उसे और अपनी अश्लील फोटो और वीडियो नहीं भेजीं तो वह इन आई.डी. पर उसकी वीडियो और फोटो वायरल करके उसे बदनाम कर देगा। आरोपी ने उसकी बेटी को भी अश्लील फोटो व वीडियो भेजी और पैसों की भी डिमांड की। इस पर जब उसने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर खुद इसकी जांच-पड़ताल की तो उसकी बेटी के कालेज की एक अन्य छात्रा ने उन्हें बताया कि यह घिनौनी हरकत बरनाला का रहने वाला वरुण सिंगला कर सकता है, जो इससे पहले भी अन्य कई युवतियों को कथित तौर पर ब्लैकमेल कर चुका है, जिस पर उसने इसकी शिकायत पुलिस के पास की।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!