लुधियाना निगम चुनाव को लेकर एकजुट हुई अकाली-भाजपा

You Are HereLatest News
Thursday, January 11, 2018-2:04 PM

लुधियानाः नगर निगम चुनाव को लेकर शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी की समूची लीडरशिप की गुप्त हंगामी मीटिंग लुधियाना में हुई जिसमें कई मुद्दों पर विचार-विमर्श कर  सूची तैयार की गई। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के कैबिनेट के वजीर रह चुके ड दलजीत सिंह चीमा ,सिकंदर सिंह मलूका ,शरणजीत सिंह ढिल्लो ,हीरा सिंह गाबड़िया ,महेश इंदर सिंह ग्रेवाल और बीजेपी के विनीत जोशी आदि कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।


इस दौरान महेश इंदर सिंह ग्रेवाल ने कहा कि आज की मीटिंग आने वाले नगर निगम चुनाव संबंधी की गई है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने क्या किया है कि आने वाले समय में नगर निगम  चुनाव जीतकर शिरोमणि अकाली दल का मेयर बनाया जाए । उन्होंने कहा कि कांग्रेस बौखलाहट में काम कर रही है।


बिजली महंगी होने पर महेश चंद्र सिंह ग्रेवाल ने कहा कि उनकी कब्र में यह बिजली गिरेगी। उन्होंने कहा कि बिजली को सस्ता तो क्या करना था,महंगा कर दिया। ग्रेवाल ने कहा कि अप्रैल में फिर बिजली की दरों को बढ़ाने जा रहे हैं। सरकार कोई भी नई वैकेंसी नहीं निकाल रही जो शिरोमणि अकाली दल की ओर से निकाली गई है वही बस अभी तक पूरी हो पाई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हर तरफ से फेल हो चुकी है।  


इस मौके पर बीजेपी नेता विनीत जोशी ने कहा कि लुधियाना में शिरोमणि अकाली दल तथा बीजेपी की ओर से मीटिंग की गई है जिसमें लुधियाना नगर निगम चुनाव संबंधी विचार विमर्श कर टिकटों के बंटवारे को लेकर बातचीत की गई है। उन्होंने कहा कि लुधियाना में शिरोमणि अकाली दल तथा भारतीय जनता पार्टी का मेयर बनेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इस बार डटकर विरोध किया जाएगा। अमृतसर जालंधर की तरह यहां पर धक्केशाही नहीं होने दी जाएगी


इस मौके पर सिकंदर सिंह मलूका ने कहा बहुत हैरानी होती है बिजली रेटों को लेकर जो कांग्रेस सरकार ने बढ़ाए हैं।  इस मौके डॉक्टर दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि काफी समय बाद शिरोमणि अकाली दल तथा भारतीय जनता पार्टी की मीटिंग हुई है जिसमें नगर निगम चुनाव संबंधी बातचीत कर उम्मीदवारों की सूची तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो इस वक्त हालात हैं उससे सारे लोग परेशान हैं। 1984 के मुद्दे पर डॉ दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि अदालत के फैसले का हम स्वागत करते हैं जिसमें 186 फाइलों को खोला गया है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन