7 साल का दूल्हा, 4 साल की दुल्हन, तभी हुआ कुछ ऐसा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Nov, 2017 01:10 AM

7 year old groom 4 year old bride

4 साल की लड़की का 7 साल के लड़के से निकाह करने संबंधी पुलिस ने मोहल्ला निवासियों की शिकायत पर छापेमारी करके दूल्हे के पिता व निकाह करवाने वाले मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की का पिता भागने में सफल हो गया है। कहा जा रहा है कि लड़की को 90,000...

गुरदासपुर(विनोद): 4 साल की लड़की का 7 साल के लड़के से निकाह करने संबंधी पुलिस ने मोहल्ला निवासियों की शिकायत पर छापेमारी करके दूल्हे के पिता व निकाह करवाने वाले मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की का पिता भागने में सफल हो गया है। कहा जा रहा है कि लड़की को 90,000 रुपए में बेचा गया था।

 

सीमापार सूत्रों के अनुसार कराची में एक मोहल्ले में रहने वाले सरदार लतीफ के घर पर मोहल्ला निवासियों ने अचानक चहल-पहल देखी तो इसकी छानबीन करना लोगों के लिए स्वाभाविक था। जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि सरदार लतीफ अपनी 4 साल की बेटी सपना का निकाह अपने दूर के एक रिश्तेदार साहिब गुलाम के 7 साल के बेटे रहमत अब्बास के साथ करने जा रहा है। 


इस संबंधी लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया। पाकिस्तान में 18 साल की आयु से कम की लड़की का निकाह नहीं हो सकता परंतु कराची शहर में 4 साल की लड़की का निकाह करवाया जा रहा था। लोगों ने पुलिस को यह भी सूचित किया कि लड़की के पिता सरदार लतीफ ने अपनी 4 साल की बेटी सपना को 90,000 रुपए में बेचा है, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दूल्हे के पिता साहिब गुलाम व निकाह करवाने वाले मौलवी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दुल्हन का पिता सरदार लतीफ भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मोहल्ला निवासियों के बयानों पर केस दर्ज किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!