अज्ञात व्यक्तियों ने किया बुजुर्ग को अगवा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jan, 2018 01:27 PM

kidnapping case

शहर के अर्बन एस्टेट इलाके में से अज्ञात व्यक्तियों ने एक बुजुर्ग को अगवा कर लिया और अढ़ाई घंटे आंखें बांध कर गाड़ी में घुमाते रहे व बाद में घग्गा जाकर छोड़ दिया। परिवार को जब इस बारे पता लगा तो उनके हाथ पैर फूल गए व उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

पटियाला (बलजिन्द्र): शहर के अर्बन एस्टेट इलाके में से अज्ञात व्यक्तियों ने एक बुजुर्ग को अगवा कर लिया और अढ़ाई घंटे आंखें बांध कर गाड़ी में घुमाते रहे व बाद में घग्गा जाकर छोड़ दिया। परिवार को जब इस बारे पता लगा तो उनके हाथ पैर फूल गए व उन्होंने पुलिस को सूचित किया। 

पुलिस ने तुरन्त हरकत में आते हुए वायरलैस व अन्य सिस्टम द्वारा आसपास सूचित किया पर अढ़ाई घंटे बाद घग्गा से बुजुर्ग मिलने के बाद पुलिस व परिवार ने राहत महसूस की। फिलहाल थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने इस मामले में बुजुर्ग राम पाल गर्ग के पुत्र रजिंदर कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 365 व 34 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

 

रजिंदर कुमार के अनुसार उसके पिता की अर्बन एस्टेट फेज-1 में प्रापर्टी की दुकान है। उसे फोन आया कि उसके पिता को किसी ने अगवा कर लिया है और 10 लाख की मांग की जा रही है। उसने जब दुकान पर जाकर देखा तो दुकान बंद पड़ी थी। दूसरी ओर एस.एच.ओ. हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि बुजुर्ग के बताए अनुसार उसकी अर्बन एस्टेट में प्रापर्टी की दुकान है और वह किराए पर मकान व दुकानें दिलाने का भी काम करते हैं। 2 दिन पहले कुछ व्यक्ति आए व उन्होंने कोठी किराए पर लेने की इच्छा जाहिर की। 

 

उन व्यक्तियों को रामपाल गर्ग ने कुछ कोठियां दिखाईं। वे अपने साथियों को कोठी दिखाने का बहाना बनाकर फिर आ गए व उसको कार में बिठा लिया और कार को बाईपास की तरफ ले गए। इसके बाद उसकी आंखें बांध दी। 2-अढ़ाई घंटे तक उसको घुमाते रहे व उससे 10 लाख रुपए की मांग करते रहे। कई बार पैसे मांगने के लिए धक्का भी करने की कोशिश की पर अढ़ाई घंटे बाद घग्गा में उस को उतार कर फरार हो गए। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!