पुलिस ने सुलझाई अंधे मर्डर की गुत्थी,आरोपी ने सिर में ईंट उतारा था मौत के घाट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Feb, 2018 09:10 AM

police solve the murder case

जिले के गांव जय सिंह वाला निवासी हरविन्द्र सिंह जो गांव में सैलून का काम करता था, का शव आज सुबह गांव में स्थित एक कुएं से बरामद किया गया। शव गला-सड़ा होने के कारण उसे पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज फरीदकोट भेजा गया है। हरविन्द्र का मोटरसाइकिल पुलिस...

मोगा(आजाद): जिले के गांव जय सिंह वाला निवासी हरविन्द्र सिंह जो गांव में सैलून का काम करता था, का शव आज सुबह गांव में स्थित एक कुएं से बरामद किया गया। शव गला-सड़ा होने के कारण उसे पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज फरीदकोट भेजा गया है। हरविन्द्र का मोटरसाइकिल पुलिस ने गत रात्रि बरामद कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुरिन्द्रपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। सुरिन्द्रपाल सिंह ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जैसे ही हरविन्द्र सिंह खेत पर आया तो उसके सिर में ईंट मारकर मार दिया और उसके शव को कुएं में फैंक दिया।

थाना बाघापुराना के प्रभारी इंस्पैक्टर जंगजीत सिंह ने बताया कि मनप्रीत सिंह उर्फ बब्बी पुत्र गुरदेव सिंह ने पुलिस को सूचित किया था कि उसका भाई हरविन्द्र सिंह 16 जनवरी को किसी का मोबाइल फोन सुनने के बाद घर से चला गया था और फिर वापस नहीं आया। इस पर पुलिस ने 18 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। इंस्पैक्टर जंगजीत सिंह ने कहा कि 16 फरवरी को मनप्रीत सिंह बब्बी ने बताया कि उन्हें शक है कि उसके भाई हरविन्द्र सिंह की हत्या सुरिन्द्रपाल सिंह, उसके भाई जगदीप सिंह व सुरिन्द्रपाल सिंह की पत्नी अमरप्रीत कौर उर्फ वीरपाल कौर ने कथित मिलीभगत करके की है।

इस पर पुलिस ने उक्त तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मनप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सुरिन्द्रपाल सिंह के घर से दूध लेता था और इनका तकरार चल रहा था। इसलिए शंका हुई। इंस्पैक्टर जंगजीत सिंह ने कहा कि आज हरविन्द्र सिंह का शव कुएं से बरामद कर लिया है।

फोन ठीक करवाने की कह कर खेत पर बुलाया
इंस्पैक्टर जंगजीत सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सुरिन्द्रपाल सिंह ने कहा कि उसने अपनी पत्नी अमरप्रीत कौर को हरविन्द्र सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर आते-जाते देखा था। इस पर उसे और अपनी पत्नी को भी समझाया, लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं सुनी। जानकारी मिली थी कि उक्त दोनों के कथित प्रेम संबंध हैं। इसी रंजिश के चलते हरविन्द्र को यह कहकर अपनी मोटर पर बुलाया कि उसका मोबाइल फोन ठीक करवाना है। उसे ठीक करवाकर उसे खेत पर मेरी मोटर पर ले आओ। जैसे ही वह खेत पर आया तो उसके सिर में ईंट मारकर उसे मार दिया और उसके शव को कुएं में फैंक दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!