सरकारी स्कूलों में प्री-नर्सरी कक्षाएं शुरू करने का मामला गर्माया

  • सरकारी स्कूलों में प्री-नर्सरी कक्षाएं शुरू करने का मामला गर्माया
You Are HereLatest News
Wednesday, November 15, 2017-11:26 AM

फगवाड़ा (जलोटा): आल पंजाब आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन फगवाड़ा ने यूनियन की प्रदेश अध्यक्ष हरगोबिंद कौर के दिशा-निर्देशों पर ब्लाक प्रधान बिमला देवी की अध्यक्षता में काला दिवस मनाया। इसके चलते जिला शिक्षा कार्यालय फगवाड़ा के प्रांगण में 2 घंटों से ज्यादा समय तक रोष धरना दिया गया व इसके उपरांत यूनियन ने अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर आंदोलनकारियों ने पंजाब सरकार व शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और ऐलान किया कि यदि उनकी जायज मांगों को जल्द स्वीकार नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में वे अपना आंदोलन और तेज कर देंगी जिसके बाद यदि हालात खराब होते तो इसकी पूरी जिम्मेदारी कैप्टन सरकार पर की होगी।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए ब्लाक प्रधान बिमला देवी व अन्य प्रवक्ताओं ने कहा कि आंगनबाड़ी सैंटरों के बच्चों को किसी भी कीमत पर सरकारी स्कूलों में नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग दोहरी नीति पर चल रहा है। पिछले दिनों चंडीगढ़ मे विभाग की मंत्री के साथ बैठक हुई थी व जो फैसला उस बैठक दौरान हुआ था उसका नोटीफिकेशन जारी किया जाए नहीं तो संगठन बड़े स्तर पर संघर्ष शुरू करेगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!