पहले 2 पेटी शराब के साथ पकडऩेे का दावा किया, समर्थकों ने थाना घेरा तो छोड़ दिया

  • पहले 2 पेटी शराब के साथ पकडऩेे का दावा किया, समर्थकों ने थाना घेरा तो छोड़ दिया
You Are HereLatest News
Monday, November 20, 2017-7:16 AM

जालंधर (प्रीत): कुछ दिन पहले थाना भार्गव कैम्प से लाइन हाजिर किए गए पुलिस कर्मचारियों द्वारा शराब तस्करी के आरोप में संत नगर के युवक को हिरासत में लिए जाने के कारण दिन भर थाना बस्ती बावा खेल में हंगामा होता रहा। जानकारी के मुताबिक थाना भार्गव कैम्प से कुछ दिन पहले लाइन हाजिर किए गए अमित व गोपी ने आज सुबह बस्तीयात इलाके से साहिल निवासी संत नगर को हिरासत में लिया। आरोप लगाया गया कि उसके पास से 2 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। साहिल को हिरासत में लिए जाने के पश्चात उसके समर्थक थाना बस्ती बावा खेल पहुंच गए। मनजीत सिंह टीटू तथा हरकोमलजीत सिंह रोमी के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने थाना बस्ती बावा खेल का घेराव कर दिया।

मोटरसाइकिल पर कैसे ले जाई जा सकती है 2 पेटी अवैध शराब
टीटू व उनके समर्थकों ने आरोप लगाया कि साहिल के साथ धक्का किया जा रहा है। साहिल आज सुबह किसी काम से अपने मोटरसाइकिल पर निकला था लेकिन दोनों कर्मचारियों ने उसे हिरासत में ले लिया और आरोप लगाया कि उसके पास से 2 पेटी अवैध शराब मिली है जबकि वह तो मोटरसाइकिल पर था और मोटरसाइकिल पर 2 पेटी शराब कैसे ले जाई जा सकती है।

दोनों कर्मचारी हैं लाइन हाजिर फिर भी कर रहे लोगों को परेशान
प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि दोनों कर्मचारी लाइन हाजिर हैं, लेकिन फिर भी इलाके के लोगों को परेशान कर रहे हैं। थाने में प्रदर्शन की सूचना मिलते ही ए.सी.पी. कैलाश चन्द्र, थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. सुखविन्द्र सिंह, थाना भार्गव कैम्प के एस.एच.ओ. जीवन सिंह पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत किया। काफी तर्क-वितर्क के पश्चात साहिल को छोड़ दिया गया।

मोबाइल कॉल डिटेल निकलवा कर की जाएगी जांच: ए.सी.पी.
देर शाम ए.सी.पी. कैलाश चन्द्र ने बताया कि 2 पेटी अवैध शराब बरामदगी संबंधी अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। साहिल की मोबाइल कॉल डिटेल निकलवा कर जांच की जाएगी। अगर शराब तस्करी में उसकी मिलीभगत सामने आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी अन्यथा जांच की जाएगी कि 2 पेटी अवैध शराब दोनों कर्मचारियों को कहां से मिली।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!