दशकों से जाम सीवरेज से परेशान लोग निगम कमिश्नर के दरबार पहुंचे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Nov, 2017 11:29 AM

sewerage blockage

त्रिपड़ी इलाके में घनी आबादी की इंदिरा और ग्रीन पार्क कालोनी का सीवरेज पिछले एक दशक से जाम है जिसका सारा गंदा पानी हमेशा बाहर खाली पड़ी 4 एकड़ जमीन में गंदे छप्पड़ का रूप धारण किए रखता है। इस कारणइलाके में हमेशा बदबू फैली रहती है और लोगों का यहां...

पटियाला(बलजिन्द्र): त्रिपड़ी इलाके में घनी आबादी की इंदिरा और ग्रीन पार्क कालोनी का सीवरेज पिछले एक दशक से जाम है जिसका सारा गंदा पानी हमेशा बाहर खाली पड़ी 4 एकड़ जमीन में गंदे छप्पड़ का रूप धारण किए रखता है। इस कारणइलाके में हमेशा बदबू फैली रहती है और लोगों का यहां जीना मुश्किल हुआ पड़ा है। 

रैजीडैंसी ज्वाइंट वैल्फेयर के कन्वीनर गुरदयाल सिंह विर्क ने बताया कि कालोनी वासी कई बार निगम के आगे धरने भी दे चुके हैं और मेयर अजीत पाल कोहली व मौजूदा मेयर अमरिंद्र सिंह बजाज आकर कालोनी देख चुके हैं परन्तु आज तक सिवाय आश्वासनोंं के किसी ने इसका हल नहीं निकाला। जबकि कालोनी वासी सुरजीत सिंह रखड़ा और हरमेल सिंह टौहड़ा को भी मौका दिखा चुके हैं।

विर्क ने बताया कि नई आई सरकार से उत्साहित होकर इलाके के प्रतिनिधि और सीनियर कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिंद्रा को 100 सदस्यों ने नई अनाज मंडी में मिलकर मैमोरेंडम दिया और अपनी समस्याओं की तरफ ध्यान दिलाया, जिस पर मंत्री ने कमिश्नर नगर निगम को मिलकर सारी बात बताने के आदेश दिए।

सदस्यों ने 8 जून को नगर निगम दफ्तर में कमिश्नर खैहरा को मिलकर लिखित मांग-पत्र दिया था, जिसके बाद उन्होंने लिखित भरोसा दिया था कि एक सप्ताह में उनकी समस्या का हल कर दिया जाएगा परन्तु आज तक 5 माह बीतने के बाद भी इलाके की समस्या वैसे ही है। इसको लेकर आज कालोनी वासियों ने कमिश्नर नगर निगम को मिलकर रोष जताया, जिस पर कमिश्नर ने एक हफ्ते में समस्या को हल करने का भरोसा दिया। आज के प्रतिनिधिमंडल में विर्क के साथ न्यू ग्रीन पार्क कालोनी के प्रधान धीरज गर्ग, इंद्र कालोनी के प्रधान दलेर सिंह, ज्ञान चंद भाटिया और सतपाल भाटिया आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!