कुख्यात गैंगस्टर लाहौरिया को पनाह देने वालों के खिलाफ केस दर्ज

  • कुख्यात गैंगस्टर लाहौरिया को पनाह देने वालों के खिलाफ केस दर्ज
You Are HereLatest News
Saturday, December 02, 2017-4:41 PM

अमृतसर (संजीव): लूटपाट व हत्या के मामलों में पुलिस को वांछित कुख्यात गैंगस्टर प्रेम सिंह उर्फ प्रेमा लाहौरिया को पनाह देने के आरोप में थाना घरिंडा की पुलिस ने काबल सिंह, केवल सिंह निवासी नेश्टा, सर्बजीत कौर व मनजीत कौर निवासी ढोटी विंड के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

एस.आई.पलविन्द्र सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया का ननिहाल गांव नेश्टा में है, जहां उसके रिश्तेदार अक्सर उसे छिपने के लिए पनाह देते हैं, जिनमें उक्त आरोपी शामिल हैं। पुलिस ने दर्ज मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

जिला अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. परमपाल सिंह ने आज कहा कि गैंगस्टरों को पनाह देने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। कुख्यात गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया पिछले लम्बे समय से पुलिस को वांटेड चल रहा है, जिसकी मां ने अपने मायके परिवार वालों के साथ मिलकर जायदाद भी बना रखी है और उसका ननिहाल लगातार प्रेमा के सम्पर्क में है, जिस कारण उनके विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर गैंगस्टरों की तस्वीरें लाइक करने वालों व कमैन्ट करने वालों पर भी पुलिस अपनी नजर टिकाए हुए है। जो भी व्यक्ति गैंगस्टरों प्रति फेसबुक पर कमैन्ट या लाइक छोड़ता है तो उस पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने 100 से अधिक युवकों की पहचान कर ली है जो गैंगस्टरों की फेसबुक पर जाकर उन्हें लाइक और कमैन्ट करते हैं।

पुलिस ने तैयार करवाए गैंगस्टरों के पोस्टर
एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस द्वारा पंजाब में सक्रिय गैंगस्टरों के पोस्टर बनवा लिए गए हैं जिन्हें जल्द ही वह देहाती क्षेत्रों में लगवाने जा रहे हैं। इन पोस्टरों को सार्वजनिक स्थलों के साथ-साथ बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बैंकों व ए.टी.एम. मशीनों के बाहर चिपकाया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पोस्टर में छपी तस्वीर को पहचान तुरंत पुलिस के साथ सम्पर्क करें। उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन