Subscribe Now!

पंजाब पुलिस में भर्ती के नाम पर ठगे साढ़े 3 लाख रुपए, मामला दर्ज

  • पंजाब पुलिस में भर्ती के नाम पर ठगे साढ़े 3 लाख रुपए, मामला दर्ज
You Are HereLatest News
Sunday, January 14, 2018-8:54 AM

जलालाबाद (सेतिया): थाना सदर पुलिस ने पंजाब पुलिस में भर्ती के नाम पर ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति के विरुद्ध धारा-420 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयानों में अरवीन कुमार पुत्र सुरजीत सिंह निवासी ढाब खुशहाल जोईया ने बताया कि वर्ष 2016 के दौरान पंजाब पुलिस की भर्ती निकली थी।

इस दौरान मुकेश कुमार पुत्र ब्रिज लाल निवासी गली नंबर-10, राधास्वामी कालोनी फाजिल्का, जिसका राजनीतिक लोगों के साथ उठना-बैठना था, किसी रिश्तेदार के कारण उसके संपर्क में आया। अरवीन कुमार ने बताया कि 17.5.2015 से 13.6.2017 के दौरान जब पंजाब पुलिस की भर्ती होनी थी तब मुकेश कुमार ने कहा था कि वह उसे पंजाब पुलिस में भर्ती करवा देगा। इसके लिए उसे रिश्वत के रूप में 3 लाख 50 हजार रुपए देने होंगे, जो उसने मुकेश कुमार को निर्धारित समय पर दे दिए।

जब पंजाब पुलिस की भर्ती निकली तो मुकेश कुमार टाल-मटोल करने लगा और आखिरकार उसने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। अरवीन कुमार ने कहा कि मुकेश कुमार ने नौकरी का झांसा देकर उससे 3 लाख 5 हजार रुपए की ठगी की है। इसके बाद उसने कानून का सहारा लिया और सदर थाना में मुकेश कुमार के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन