विदेश से शादी के लिए बुलाकर प्रेमिका मुकरी, प्रेमी ने दी जान

  • विदेश से शादी के लिए बुलाकर प्रेमिका मुकरी, प्रेमी ने दी जान
You Are HereLatest News
Sunday, January 14, 2018-11:41 AM

होशियारपुर(अमरेन्द्र): चब्बेवाल थाना अधीन आते गांव पट्टी का रहने वाला 21 वर्षीय विशाल अपनी बरसों पुरानी प्रेम कहानी को परवान चढ़ाने की उम्मीदों के ख्वाब संजोए अपनी प्रेमिका के बुलाने पर दुबई में अपना काम छोड़कर नवम्बर 2017 में गांव लौटा था, लेकिन किसे पता था कि ऐन मौके पर प्रेमिका की बेवफाई उसकी मौत का सबब बन जाएगी। 

स्कूल टाइम से जिसे वह चाहता था उसी प्रेमिका ने शादी के लिए उसे दुबई से यहां बुलाया था लेकिन दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद जब लड़की अपने वायदे से मुकर गई तो विशाल इसे बर्दाश्त नहीं कर पाया।  प्रेमिका की बेवफाई के गम में विशाल ने 6 जनवरी सायं कोई जहरीली दवा निगल ली। इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गयां जहां शुक्रवार देर रात विशाल ने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत के बाद उसकी मां निर्मल कौर के बयान पर चब्बेवाल पुलिस ने प्रेमिका व उसके भाई के साथ-साथ मौसी के खिलाफ धारा 306 अधीन आज केस दर्ज कर लिया।

घर में इकलौता कमाने वाला था विशाल
विशाल के परिजनों ने बताया कि पिता की मौत के बाद बहुत कम उम्र में ही विशाल नौकरी करने के लिए दुबई चला गया था। 3 साल बाद गांव लौटने के बाद जब वह वापस चला गया तो शादी करने के लिए उसे प्रेमिका ने वापस बुला लिया था। 

क्या है मामला
पट्टी गांव में थाना चब्बेवाल पुलिस के समक्ष दिए बयान में मृतक विशाल की मां ने बताया कि विशाल का जंडोली गांव की रहने वाली मनदीप कौर के साथ प्रेम संबंध था। शादी करने के लिए मनदीप कौर के बुलावे पर  विशाल नवम्बर में दुबई से लौटा था लेकिन यहां आने पर लड़की वालों ने शादी करने से न सिर्फ इंकार दिया बल्कि उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देनी भी शुरू कर दी। 4 जनवरी 2018 को दोनों पक्षों में पंचायत में समझौता होने के बाद विशाल इतना दुखी हो गया कि उसने 6 जनवरी को कोई जहरीली दवा निगल ली। शुक्रवार को निजी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे गांव लाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

क्या कहती है चब्बेवाल पुलिस
इस मामले के जांच अधिकारी ए.एस.आई. हंसराज ने बताया कि पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। विशाल के मां के बयान पर 3 आरोपियों प्रेमिका मनदीप कौर, उसके भाई व मौसी रविन्द्र कौर निवासी गांव बम्बेली के विरुद्ध आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन