जिले के कई हिस्सों में ब्लैक आऊट से जनता परेशान, निगम खामोश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Nov, 2017 03:01 PM

black out in many parts of the district disturbed the public

फगवाड़ा के कई हिस्सों में शाम ढलते ही ब्लैक आऊट का नजारा देखने को मिला। प्राप्त ब्यौरे के अनुसार शहर की पॉश कालोनी गुरू हरगोबिन्द नगर सहित शहर के कई वार्डों में नगर निगम की स्ट्रीट लाइट व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प होकर रह गई है।

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के कई हिस्सों में शाम ढलते ही ब्लैक आऊट का नजारा देखने को मिला। प्राप्त ब्यौरे के अनुसार शहर की पॉश कालोनी गुरू हरगोबिन्द नगर सहित शहर के कई वार्डों में नगर निगम की स्ट्रीट लाइट व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प होकर रह गई है।

इसके चलते आम जनता भारी परेशानी में है क्योंकि सर्दी के मौसम में दिन जल्दी ढल रहे हैं और रात होते ही सभी जगहों पर अंधेरा छा जाता है। ऐसे में लोगों ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि वे हैरान हैं कि फगवाड़ा के मेयर अरुण खोसला सहित सत्तासुख भोग रही उनके साथियों को लोगों की यह परेशानी दिखाई क्यों नहीं दे रही। लोगों ने कहा कि मेयर खोसला तो प्राय: लोगों के बीच जाकर अपने आप को जनता का सच्चा सेवादार बताते हैं लेकिन उनके मेयर होते हुए फगवाड़ा का बुरा हाल है। 

मेयर के पास असीम ताकतें, तो यह नजारा क्यों
ऐसी घटिया कार्यशैली तो फगवाड़ा में निगम व कौंसिल स्तर पर पहले कभी नहीं थी? लोगों ने कहा कि बेहतर होगा कि मेयर अरुण खोसला जनता की दुख-तकलीफों की सुध ले। निगम स्टाफ को आदेश दें कि फगवाड़ा में स्ट्रीट लाइट व्यवस्था ठीक की जाए क्योंकि मेयर साहब तो प्राय: मीडिया में यह दावा करते हैं कि मेयर के पास असीम शक्तियां होती हैं, फिर इतनी असीम शक्तियां के होने के बावजूद वह क्या वजह है कि फगवाड़ा में रात होते ही सब जगह ब्लैक आऊट के नजारे बन जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!